Chintu Ka Birthday : टाइटल ट्रेक रिलीज़ कर फ़िल्म को वर्ल्ड म्यूजिक डे और फादर्स डे पर एक म्यूजिकल ट्रिब्यूट

Chintu Ka Birthday

मुंबई | भारत में वेब कंटेंट के सबसे बड़े निर्माता ज़ी5 ने Chintu Ka Birthday के लिए काफी लोकप्रियता और सुर्खियाँ बटोरी हैं| अब इसके बाद वर्ल्ड म्यूजिक डे और फादर्स डे के अवसर पर फिल्म को म्यूजिकल ट्रिब्यूट देते हुए इसका टाइटल ट्रैक रिलीज़ किया गया है। यह गाना राजीव वी भल्ला ने रचा और गाया है और इसके लेखक – निर्देशक सत्यंशु सिंह है।

निर्देशक जोड़ी सत्यांशु और देवांशु सिंह ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, “काश यह दुनिया चिंटू के पिता द्वारा संचालित होती।मैं ज़िन्दगी जीने के लिए मदन तिवारी के दृष्टिकोण की आकांक्षा रखता हूँ।इतनी कठिनाइयों का सामना करने के बावजूद उन्होंने कभी भी यह विश्वास करना बंद नहीं किया कि अच्छे लोगों के साथ हमेशा अच्छी चीजे होती हैं |”

“पिछले दो हफ्तों से हमें चिंटू का बर्थडे के लिए बहुत ही शानदार टिप्पणियां मिल रही हैं। हम सभी को उनके प्यार और सकारात्मकता के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। ‘फादर्स डे ‘और ‘वर्ल्ड म्यूज़िक डे’ पर, हमने एक गाना प्रस्तुत किया है, जो ‘बाप-बेटे’ की इस अनूठी कहानी को सेलिब्रेट करता है।”

इस पारिवारिक ड्रामा फिल्म की कहानी 6 साल के चिंटू नाम के बच्चे की है जोसद्दाम के पतन के समय में अपने परिवार के साथ इराक में फंस गया था। इस फ़िल्म में एक मध्यम वर्गीय परिवार द्वारा युद्व की बुरी स्थिति के बीच अपने बच्चे का जन्मदिन मनाने की सरल आकांक्षा को एक अनोखे और खूबसूरत अंदाज़ में दिखाया गया है | । ‘चिंटू का बर्थडे’ हँसी, मस्ती और आनंद के कई रोमांचकारी क्षणों से भरपूर एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म हैं।

फिल्म को 2019 में जागरण फिल्म फेस्टिवल के दौरान 18 शहरों में प्रदर्शित किया गया था और हर जगह जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त करते हुए, आखिरकार दर्शकों के हिसाब से सर्वश्रेष्ठ फिल्म का अवार्ड जीतने में सफ़ल रही थी।

विनय पाठक, तिलोत्तमा शोम, सीमा पाहवा, रेगिनाल्ड बार्न्स, नैट स्कोल्ज़, वेदांत राज चिब्बर, बिशा चतुर्वेदी, खालिद मस्सो और मीर मेहरोस अभिनीत, ‘चिंटू का बर्थडे’ फर्स्ट ड्राफ्ट एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सत्यंशु और देवांशु सिंह द्वारा निर्देशित है। Zee 5 पर 5 जून को फ़िल्म Chintu Ka Birthday का प्रीमियर किया गया था |