कोरोना से लड़ाई के दौरान चिरंजीवी ने घर पर बनाया ये गाना

chiranjeevi

मुंबई। कोरोना से लड़ने के दौरान हर कोई दुनिया भर के लोगों को बचाने का प्रयास कर रहा है। ऐसी ही एक पहल दक्षिण के मेगास्टार ने की है। यह एक अनोखा प्रयास है जिसे घर पर रिकॉर्ड किया गया है और जिसमें आप मेगास्टार चिरंजीवी , नागार्जुन अक्किनेनी के साथ साई धर्म तेज और वरुण तेज के साथ गाते हुए और लोगों में जागरूकता पैदा करते हुए देख सकते हैं।

इस गीत को संगीत निर्देशक कोटि ने संगीतबद्ध किया है। चिरंजीवी ने इस चैरिटी को पूल फंड्स में शुरू किया है ताकि फिल्म कर्मचारियों और उद्योग में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को राहत मिल सके जो वर्तमान लॉकडाउन स्थिति में सबसे अधिक प्रभावित हैं।

चैरिटी पहले ही लगभग 5 करोड़ रुपये जुटा चुकी है और इसमें और अधिक योगदान दे रही है। श्री चिरंजीवी लॉकडाउन के पहले दिन 25 मार्च को अपने सभी प्रशंसकों के साथ जुड़ने और इस वैश्विक स्वास्थ्य संकट के खिलाफ हमारी लड़ाई में प्रासंगिक संदेश फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर शामिल हुए।

इस वीडियो का दिलचस्प हिस्सा यह है कि हर कोई इसमें भाग ले सकता है। आप घर पर ही अपना वीडियो शूट कर सकते हैं और भेज सकते हैं। निर्माता इसे मूल वीडियो में जोड़ देंगे और यह निश्चित रूप से #IndiaFightsCorona संदेश को फैलाने में मदद करेगा।