दया फिर तोड़ेगा दरवाज़ा, दिखेंगे नए क्राइम शो में

daya shetty 1

मुंबई।  छोटे परदे पर करीब डेढ़ दशक तक हिट रहे क्राइम शो सी आई डी में दया का किरदार निभाने वाले दयानंद शेट्टी को लोग उनके दरवाजा तोड़ने की आदत के कारण भी जानते हैं। वो जल्द ही छोटे परदे पर एक क्राइम शो में नज़र आएंगे जिसका नाम सी आई एफ रखा गया है , 

 अपराध संबंधी शोज़ के प्रति लोगों के उत्साह को देखते हुए एक और क्राइम शो लोगों के सामने ‘सीआईएफ़-क्राइम इंवेस्टिगेशन’ का प्रसारण जल्द दंगल चैनल पर शुरू होगा। हाल ही में इस शो का लॉन्च किया गया।  लॉन्च के दौरान दया शेट्टी के अलावा आदित्य श्रीवास्तव,  अंशा सैय्यद, दिनेश फडणीस, अभय शुक्ला, अवधेष कुमार मौजूद थे। 

daya shetty 2

ये शो बेहद अलग तरह का शो है।  आदित्य श्रीवास्तव सीआईएफ़ टीम के मास्टरमाइंड के तौर पर दिखायी देंगे, तो वहीं दयानंद शेट्टी अपना शारीरिक कौशल दिखाते नज़र आएंगे। अंशा सैय्यद शार्प शूटर के रोल में हैं, जबकि नरेंद्र गुप्ता फोरेंसिक एक्सपर्ट के तौर पर अपना हुनर दिखाएंगे। 

इस शो का निर्माण साझा तौर पर वाईट सैंड प्रोडक्शन्स, कट2कट क्रिएशन्स और जाह्नवी फ़िल्म्स एलएलपी ने किया है। शो निर्माता हरीना चंदन ने कहा,  ”ये एक ऐसा क्राइम इंवेस्टिगेशन शो है, जिसमें हमने अलग और टफ़ हालातों वाली कहानियां पेश कीं हैं, जिन्हें सीआईएफ़ की टीम अपने ही अंदाज़ में सुलझाती हुई नज़र आएगी। दंगल टीवी के सीएमडी मनीष सिंघल ने कहा, “हमारे चैनल पर हर आयु वर्ग के दर्शकों के लिए विभिन्न तरह के शोज़ हैं, जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्रतिसाद मिल रहा है. मुझे उम्मीद है हमारे चैनल पर आनेवाला क्राइम की दुनिया का ये दिलचस्प शो लोगों को काफ़ी पसंद आएगा और हमारे बाक़ी शोज़ की तरह ही इसे भी लोगों का प्यार मिलेगा। ”