Coronavirus के दौर में कलर्स के पौराणिक शोज़ और फ़िल्में

colours

मुंबई। इस दौर में घर के अंदर रहना चुनौतीपूर्ण और भावनात्मक रूप से मुश्किल साबित हो सकता है लेकिन मनोरंजन एक ऐसी चीज है जिसे आप हमेशा विचलित करने के लिए बदल सकते हैं। अपने दर्शकों को विश्वस्तरीय मनोरंजन प्रदान करने के अपने डीएनए के प्रति सच्चे रहते हुए, कलर ने क्वारेंटाइन के दौरान अपने मनोरंजन साथी होने के लिए अपनी सामग्री लाइन को ठीक से ट्यून किया है।

चैनल में प्राइम टाइम और नॉन-प्राइमटाइम घंटों में कॉमेडी, फंतासी, नाटक, पौराणिक कथाओं और वास्तविकता सहित शैलियों की एक श्रृंखला होगी।दिन के स्वर को सेट करना, एक्शन और कॉमिक रियलिटी का मिश्रण होगा, जिसमें खटरॉन के खिलाडी के सबसे लोकप्रिय सीज़न और 10 बजे से 1 बजे के बीच हंसी के दंगों की शुरुआत होगी।

फ़िल्में आफ्टरनून को दिलचस्प बनाएंगी क्योंकि चैनल अपने प्रभावशाली पुस्तकालय से परिवार के मनोरंजन का एक बड़ा मिश्रण सामने लाएगा। दर्शक अपने रहने वाले कमरे से प्रार्थना की पेशकश करने में सक्षम होते हैं, कलर्स महाकाली और राम सिया के लव कुश के साथ रोजाना 4-6 बजे के बीच एक समर्पित पौराणिक कथा बैंड पेश करता है।

प्राइम टाइम लाइनअप में 5 शीर्ष शो शामिल होंगे, जिनमें छोटी सरदारनी, शक्ति .. अस्तित्व के एहसास की ,बैरिस्टर बाबू, विद्या और बिग बॉस सीजन 13 में शाम 7-11 बजे के बीच। इनमें से प्रत्येक शो एक घंटे के स्लॉट में प्रसारित होगा, जो दर्शकों को उनके सबसे पसंदीदा कार्यक्रमों की अधिकतम खुराक देगा। सप्ताहांत कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल के साथ हास्यपूर्ण राहत लाएगा, आपको नागिन के साथ काल्पनिक दुनिया में ले जाएगा और खटरॉन खिलाडी के सबसे हालिया एपिसोड के पुनर्मिलन के साथ एड्रेनालाईन रश को ट्रिगर करेगा।


वायकॉम 18 के हिंदी मास एंटरटेनमेंट की मुख्य सामग्री अधिकारी मनीषा शर्मा कहती हैं, “देशव्यापी तालाबंदी के कारण, टेलीविजन परिदृश्य काफी बदल रहा है। हम रंग पर लगातार और बहुत बारीकी से मूल्यांकन कर रहे हैं कि दर्शकों की आदतें कैसे विकसित हो रही हैं और हमारी प्रोग्रामिंग को डिजाइन कर रही हैं।

सीमाओं के कारण कोई नया दैनिक या साप्ताहिक शो ऑन एयर नहीं होने के कारण, दर्शक मनोरंजन के लिए वैकल्पिक विकल्प देख रहे हैं और गैर-प्राइम टाइम बैंड को गति मिली है। घर के अंदर रहने और परिवार के साथ समय बिताने वाले लोगों ने टीवी पर फिल्म की खपत को बढ़ावा दिया है और इसलिए हमने इसे पौराणिक कथाओं के साथ मिश्रण में जोड़ा है।

चुनौतीपूर्ण समय के दौरान, कलर्स अपने वफादार दर्शकों के साथ पूर्ण मनोरंजन के लिए शो के सावधानीपूर्वक मिश्रण के माध्यम से जुड़े रहना जारी रखता है। ”