Coolie No. 1 : क्यों वरुण धवन के साथ सख्ती से पेश आते हैं पिता डेविड धवन

Coolie No. 1

मुंबई | वरुण धवन गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर Coolie No. 1 के आधिकारिक रीमेक में डैडी डेविड धवन के साथ काम करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। अभिनेता ने हाल ही में अपने “सख्त” पिता के साथ काम करने के बारे में बातचीत की ।

इस बारे में बात करते हुए, वरुण ने बताया कि जब भी उन्होंने अपने पिता से स्क्रिप्ट के लिए कहा है, तो उनके पापा ने कहा कि उन्होंने सलमान खान, गोविंदा और अनिल कपूर जैसे अभिनेताओं को भी कभी कोई स्क्रिप्ट नहीं दिखाई है, इसलिए वह उन्हें भी नहीं दिखाएंगे। ।

वरुण ने यह भी बताया कि उनके डैडी कूल उनके साथ बहुत सख्त हैं। उन्होंने कहा कि वह हमेशा अपने पिता को हर स्थिति में गलत साबित करने को एक चुनौती के रूप में लेते हैं और खुद के बेहतर संस्करण के साथ सामने आते हैं।

“कुली नंबर 1” में सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म में परेश रावल, जावेद जाफरी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और साहिल वैद जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। फिल्म 12 अगस्त 2020 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

Coolie No. 1 के अलावा, वरुण फिलहाल अपनी अगली, फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म 24 जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में उतरेगी। यह डांस ड्रामा अश्विनी अय्यर तिवारी की ‘पंगा’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी जिसमे कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं ।