Corona Lockdown : सलमान खान पनवेल फार्महाउस पर कर रहे हैं ‘राधे’ के क्लाइमेक्स की तैयारी

Salman Khan

मुंबई | जब Corona Lockdown की घोषणा की गई तो सलमान खान ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग में व्यस्त थे। अभिनेता ने खुद को अपने पनवेल फार्महाउस में क्वार्नटाइन किया हुआ है और तब से फिल्म की शेष शूटिंग के लिए अपने वजन को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

मीडिया सूत्रों के अनुसार “सलमान खान अपना वजन सही बनाए रखने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि लॉकडाउन समाप्त होने के तुरंत बाद वह राधे के क्लाइमेक्स दृश्यों को शूट करेंगे। उनके पास शूटिंग के लिए कार चेसिंग सीन्स भी हैं और इसलिए वह अपने घर पर जिम में पूरी तरह से वर्क आउट कर रहे हैं। वह अपनी फिटनेस की दिनचर्या को पूरा करने के लिए सही भोजन भी खा रहे हैं |”

सलमान का पनवेल फार्महाउस, जिसका नाम उनकी बहन अर्पिता के नाम पर रखा गया है, एक एकड़ में फैला हुआ है और उसमे काफी बड़े हिस्से में जिम बना हुआ है, ताकि अभिनेता का वर्कआउट ना रुके | इसके अलावा वह अपने फार्म हाउस में कभी-कभी,ताजे फल और सब्जियां भी तोड़ने जाते हैं |हर किसी को घर में लगे फल-सब्जियों के साथ घर का बना खाना परोसा जाता है |

Corona Lockdown के समय सलमान भले ही शहर से दूर है, लेकिन वह सुनिश्चित कर रहे है कि वह लॉक डाउन खत्म होते ही राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग में जुट जाए। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म ईद के दौरान स्क्रीन पर रिलीज़ होने वाली थी।