Coronavirus : स्थगित हुई बी-टाउन सेलेब्स की शादियाँ

Coronavirus

मुंबई | पूरी दुनिया वर्तमान में चल रहे Coronavirus के प्रकोप का सामना कर रही है और हर कोई वायरस से निपटने के लिए जागरूकता फैलाने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है।

इसने सभी के जीवन को एक ठहराव में ला दिया है। पेशेवर जीवन में बाधा के अलावा, इसने सभी के व्यक्तिगत जीवन को भी प्रभावित किया है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड कपल वरुण धवन-नताशा दलाल और अली फजल-ऋचा चड्ढा की शादियों को मौजूदा हालात के चलते आगे शिफ्ट किया जा सकता है।

दोनों कपल्स को एक साथ देखने के लिये प्रशंसकों को थोड़ा इंतजार करना होगा। नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि वरुण और नताशा ने कोरोनोवायरस प्रकोप के कारण अपनी शादी की तारीखों को वर्ष के दूसरे भाग में स्थानांतरित कर दिया है।

रिपोर्टों के अनुसार, परिवार ने पहले थाईलैंड में शादी करने की योजना बनाई थी, लेकिन फिर इसे जोधपुर स्थानांतरित कर दिया। तब परिवार ने कथित तौर पर उस योजना को भी रद्द कर दिया और मुंबई में शादी की योजना बनाई।

लेकिन वर्तमान परिदृश्य को देखते हुए, परिवार ने अब शादी को नवंबर में स्थानांतरित करने का फैसला किया है और अब इसे फिर से थाईलैंड में करने की योजना है।

ऋचा और अली के बारे में बात करे तो दोनों ने हाल ही में अपनी शादी की योजना की घोषणा की। अब कहा जा रहा है कि वे अपनी शादी की तारीख को आगे बढ़ा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके कई मेहमान शादी के लिए अमेरिका और यूरोप से आने वाले थे जो Coronavirus इफ़ेक्ट के कारण अभी शादी में शामिल नहीं हो पायेंगे इसलिए, उन्हें लगता है कि इस साल के अंत तक शादी को आगे बढ़ाना सबसे अच्छा है।