Coronavirus Lockdown : हिना खान ने स्केच के जरिये बताया भारत की वर्तमान स्थिति का हाल

Hina Khan

मुंबई | इस Coronavirus Lockdown चरण को कई लोगों ने अपनी आंतरिक प्रतिभा को उजागर करने के लिए इस्तेमाल किया और टेलीविजन अभिनेत्री हिना खान ने भी ऐसा ही किया। किसी को नहीं पता था कि ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री भी स्केचिंग कर सकती हैं।

रविवार शाम को, हिना खान ने अपने स्केच के जरिये भारत की वर्तमान लोकडाउन स्थिति का वर्णन किया। उन्होंने भारत का मानचित्र बनाया, जिसके चारों ओर एक विशाल ताला लगा हुआ था, जो चारों ओर से जंजीरनुमा था।

हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्केच को साझा किया और लिखा: “मेरा अगला स्केच हमारे प्यारे देश की वर्तमान स्थिति से प्रेरित है। यह तस्वीर एक हजार से अधिक शब्दों और कहानियों को संप्रेषित करेगी। यह वह समय है जब भारत एक और कठिन चुनौती का सामना कर रहा है और हम इसे बनाएंगे और जीवित रहेंगे क्योंकि आप जानते हैं कि वे क्या कहते हैं, इतिहास खुद को दोहराता है। # IndiaUnderLockDown # 21DayLockDown #StayIndoors #Meditation #SketchingTime “

इससे पहले, हिना ने एक महिला और एक पेड़ का स्केच बनाया था। कसौटी ज़िन्दगी की एक्ट्रेस का कलात्मक कौशल सिर्फ शानदार है। हिना घर का काम करके, वर्कआउट करके, घर पर अपने चचेरे भाई के लिए हेयर स्टाइलिस्ट में बदलकर, पेंटिंग और स्केचिंग करके इस लॉकडाउन पीरियड का सबसे ज्यादा इस्तेमाल कर रही हैं।

शनिवार को, हिना की माँ के कंधे में दर्द होने के कारण अभिनेत्री को Coronavirus Lockdown में भी डॉक्टर से मिलने के लिए घर से बाहर जाना पड़ा हालाँकि उन्होंने इसके लिये पूरी सावधानी बरती |