Coronavirus Lockdown : नेहा कक्कड़ हुई व्हाट्सएप के फेक मैसेज से परेशान

Neha Kakkar

मुंबई | इस समय जब पूरा विश्व कोरोनावायरस महामारी से जूझ रहा है |कई बड़े बड़े कलाकार सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपने अपने हिसाब से दर्शकों का मनोरंजन करने की कोशिश कर रहें हैं। अब इस Coronavirus Lockdown के कारण अपने घरवालों के साथ ऋषिकेश में समय बिता रही नेहा कक्कर ने अपने दर्शकों के नाम एक सन्देश दिया है |

वैसे तो नेहा इस दौरान बाहर का खाना पीना काफी मिस कर रही हैं ,लेकिन उन्हें इस समय के बाद एक अच्छा उज्जवल भविष्य दिखाई दे रहा है | वह कहती हैं, ” इंडस्ट्री बंद हो रही हैं, जिससे दुनिया भर में वायु प्रदूषण में कमी आई है। जल निकाय स्वच्छ हो गए हैं। मुझे उम्मीद है कि महामारी समाप्त होने के बाद, हम पर्यावरण के प्रति अधिक जागरूक हो जाएंगे। ”

इस लॉकडाउन के दौरान नेहा को सबसे ज्यादा फ़िक्र है फेक फॉरवर्ड मैसेजेस की , जो लोगों को लगातार मिसलीड करते रहते हैं | उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया ” मेरी माँ अपने 50 की उम्र में हैं और मेरे पिता 60 के उम्र के पड़ाव में हैं। जब वे अफवाहें सुनते हैं, तो घबरा जाते हैं। हमें व्हाट्सएप पर जो संदेअश मिलते हैं वह हमेशा सच नहीं होते है। ”

नेहा ने बताया कि लॉकडाउन लोगों के मानसिक स्वास्थ्य पर असर कर रहा है, “अगर इंसान कुछ करने की ठान ले तो वो जरूर कर सकता है। ये सब हमारे दिमाग में होता है। यदि आप घबराते हैं, तो आप क्लस्ट्रोफोबिक महसूस करेंगे। “

नेहा ने Coronavirus Lockdown के दौर अपने फैन्स को मैसेज देते हुए कहा ,” प्रियजनों के साथ रहें, नई चीजें सीखें और अच्छी नींद लें। यह कलाकारों के लिए रचनात्मक कंटेंट के साथ आने का एक अच्छा समय है।”