Coronavirus Lockdown : सलमान खान नहीं हो पाए भतीजे के अंतिम संस्कार में शामिल

Coronavirus Lockdown

मुंबई | कल तड़के, सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपने भतीजे अब्दुल्ला खान को श्रद्धांजली देते हुए एक पोस्ट लिखी थी|जिसमे उन्होंने लिखा था “हमेशा तुम्हे प्यार करता रहूँगा |” अब खबर है कि Coronavirus Lockdown के कारण सलमान अपने भतीजे के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पायेंगे |

अब्दुल्ला के निधन के बारे में बात करते हुए, सलमान के प्रबंधक जोर्डी पटेल ने मीडिया बताया, “गंभीर फेफड़ों के संक्रमण के बाद हृदय गति रुकने से उनकी मृत्यु हो गई।” जबकि ऐसी अफवाहें थीं कि अब्दुल्ला की कोरोनोवायरस से मृत्यु हो गई थी, जॉर्डन ने स्पष्ट किया कि अब्दुल्ला ने इसके लिए “नकारात्मक परीक्षण किया” था।

सलमान की तरह, अब्दुल्ला भी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक थे और सलमान और उनके परिवार के बेहद करीब थे। दोनों अक्सर साथ में वर्कआउट करते थे। वह अभिनेता के जन्मदिन की पार्टियों और पारिवारिक समारोहों में भी हमेशा शामिल होते थे |

खबरों के मुताबिक, मुंबई में एक व्यवसाय चलाने वाले अब्दुल्ला को कुछ दिन पहले अंधेरी में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जब उन्होंने असहज महसूस करने की शिकायत की। सलमान के सुझाव पर, बाद में उन्हें पूर्व बांद्रा के घर के पास एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था ।

हालांकि, अभिनेता इस बात से बेहद परेशान हैं कि वह अब्दुल्ला के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाएंगे। सलमान पनवेल में अपने फार्महाउस पर हैं और राष्ट्रव्यापी तालाबंदी के कारण, वे यात्रा करने में सक्षम नहीं हैं । शव को एंबुलेंस में अब्दुल्ला के गृहनगर इंदौर ले जाया गया है। सलमान बाद में परिवार से मिलने जाएंगे।

इस बीच, सलीम खान ने बताया, “अब्दुल्ला मेरे भांजे का बेटा था। Coronavirus Lockdown के इस समय में भी सभी कागजी कार्रवाई की प्रक्रिया आसानी से हो गई। मुंबई से इंदौर के लिए रवाना होने से पहले हमने सभी आवश्यक अनुमतियां ले लीं थी। अब्दुल्ला मुंबई में रह रहा था और वह हम सभी के बहुत करीब था। ”