Coronavirus Pandemic : आयशा टाकिया और फरहान आज़मी ने की अपने होटल को BMC क्वार्नटाइन फैसिलिटी में बदलने की पेशकश

Coronavirus Pandemic

मुंबई | आयशा टाकिया और उनके पति फरहान आज़मी हाल ही में शाहरुख खान जैसे अभिनेताओं की श्रेणी में शामिल हुए हैं, जिन्होंने Coronavirus Pandemic के दौरान अपने मुंबई होटल को BMC क्वार्नटाइन फैसिलिटी में बदलने की पेशकश की है | दंपति ने दक्षिण मुंबई में अपने होटल को BMC को क्वार्नटाइन फैसिलिट के रूप में इस्तेमाल करने के लिए दिया है।

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, फरहान ने कथित तौर परउनसे बात करते हुए कहा ” हमने दक्षिण मुंबई में अपने होटल को बीएमसी को क्वार्नटाइन सुविधा के लिये प्रयोग करने के लिये दिया है | इस मुश्किल में हम सब एक साथ हैं।हमारा होटल छोटा सा है और हम उम्मीद करते हैं कि भविष्य में, सरकार छोटे व्यवसायों का भी समर्थन करेगी।”

इससे पहले, सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी अपने चार-मंजिला व्यक्तिगत कार्यालय को COVID-19 रोगियों के लिए संगरोध सुविधा में परिवर्तित करने की पेशकश की थी।

बीएमसी ने मदद के लिए शाहरुख और गौरी को धन्यवाद देने के लिए अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल का प्रयोग किया था |

शाहरुख के अलावा, अभिनेता सोनू सूद ने भी शहर में अपने होटल की पेशकश स्वास्थ्य कर्मियों के लिए की है, जिनमें डॉक्टर, नर्स और पैरामेडिकल स्टाफ शामिल हैं, जबकि वे कोरोनोवायरस महामारी से जूझ रहे हैं। अभिनेता ने कहा कि सभी को Coronavirus Pandemic के दौरान देश भर के मेडिकल कर्मचारियों के साथ दृढ़ता से खड़ा होना है, जो कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई के असली नायक हैं।