Coronavirus : बॉलीवुड में हुआ कल से लॉकडाउन, प्रोडक्शन -पोस्ट प्रोडक्शन कार्य 31 मार्च तक बंद

coronavirus

मुंबई | देशभर में फैले Coronavirus से बी-टाउन को बचाने के लिये और टैक्निशियनों को बचाने के लिये फेडरेशन आफ वेस्टर्न  इंडिया सिने एम्पलॉयज (एफडब्लूआईसीई) की पहल पर बॉलीवुड में कल से लॉकडाउन हो रहा है।

इस लॉक डाउन के कारण अब 19 मार्च से 31 मार्च तक मु्ंबई सहित देश भर में फिल्मों, टेलिविजन धारावाहिकों, शो, विज्ञापनों, वेब सिरीज आदि की शुटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन,  डबिंग तथा एडिटिंग कार्य भी बंद रहेगा।

फेडरेशन के प्रेसिडेंट श्री बी.एन. तिवारी, आल इंडिया फिल्म एम्प्लाईज कांफिडरेशन के नेशनल प्रेसिडेंट और फेडरेशन आफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाईज के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे एवं ट्रेजरार गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव  और फेडरेशन के मुख्य सलाहकार अशोक पंडित ने कहा है कि ” हम अपने मेंबरों की सुरक्षा चाहते हैं ।

इस बंदी के दौरान 31 मार्च से एक दिन पूर्व 30 मार्च को एक समीक्षा बैठक आयोजित की जायेगी जिसमें यह समीक्षा की जायेगी कि 31 मार्च तक किये गए इस बंद को आगे बढ़ाना है या इसे अब समाप्त कर फिर से शुटिंग और पोस्ट प्रोड्क्शन कार्य को शुरू किया जायेगा।”

Coronavirus के लॉकडाउन के कारण हो रहे बंद के लिये आयोजित इस बैठक में फेडरेशन आफ वेस्टर्न  इंडिया सिने एम्पलॉयज (एफडब्लूआईसीई) इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्युसर एसोसिएशन (इंपा), वेस्टर्न इंडिया फिल्म प्रोड्युसर एसोसिएशन (डब्लूआईएफपीए) , आईएफपीटीसी और गिल्ड के पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। यह बैठक इंपा के अंधेरी स्थित कार्यालय आयोजित की जायेगी।