COVID-19 : अक्षय कुमार अन्य बॉलीवुड सितारों के साथ मिलकर बनायेंगे जागरूकता गीत

Akshay Kumar

मुंबई |अक्षय कुमार भारत में कोरोनावायरस COVID-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में सबसे आगे रहे हैं। वायरस के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए और यहां तक ​​कि सहायता राहत प्रयासों के लिए 25 करोड़ रुपये की राशि दान करने वाले अभिनेता अब एक नई पहल के लिए बॉलीवुड सितारों के साथ आए हैं।

खबरों के मुताबिक, ने एक प्रेरक गीत के लिए जैकी भगनानी के साथ मिलकर वीडियो में फीचर करने के लिए अपने बी-टाउन के दोस्तों को बुलाया है।

टाइगर श्रॉफ, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, तपसे पन्नू, अनन्या पांडे सहित कई अन्य बॉलीवुड सितारों ने कथित तौर पर अपने घरों में वीडियो के कुछ हिस्सों को रिकॉर्ड किया है।कथित तौर पर इससे हुई कमाई भी केंद्र और राज्य सरकारों के राहत प्रयासों के लिये जाएगी।

इस गीत के अलावा, बॉलीवुड सितारों के एक और समूह ने COVID-19 से लड़ने के लिये एक लघु फिल्म ‘परिवार’ बनाने के लिए सोचा है। यह कथित तौर पर घर पर रहने के महत्व, स्वच्छता बनाए रखने और सामाजिक दूरी के बारे में बात करेगी।

लघु फिल्म में अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, चिरंजीवी, मोहनलाल, ममूटी, सोनाली कुलकर्णी, शिव राज कुमार, प्रोसेनजीत चटर्जी और दिलजीत दोसांझ होंगे।