COVID-19 : प्रियंका चोपड़ा WHO के ‘वन वर्ल्ड: टुगेदर एट होम’ इवेंट में शामिल हो जुटाएंगी फण्ड

Priyanka

मुंबई | कोरोनावायरस COVID-19 के प्रकोप के कारण पूरी दुनिया एक ठहराव में आ गई है। वायरस के प्रसार को रोकने के लिए कई देशों को लॉक डाउन कर दिया गया है। चूंकि बीमारी का कोई इलाज नहीं है, इसलिए घर के अंदर रहना सुरक्षित रहने का एकमात्र तरीका है।

दुनिया भर के कलाकारों ने महामारी से निपटने के लिए शुरू किये गए अभियानों में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं और अब, विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) धन जुटाने के लिए एक लाइव इवेंट करने जा रहा है |

दुनिया भर के सितारे जैसे जॉन लीजेंड, एल्टन जॉन, लेडी गागा, डेविड बेकहम, इदरिस एल्बा सहित और भी कई सितारे लाइव इवेंट में शामिल होंगे। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इस इवेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे।अभिनेत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात को साझा करते हुए लिखा

” 18 अप्रैल को ग्लोबल सिटीजन ” वन वर्ल्ड : टूगेदर एट होम ” की मेजबानी करेंगे ,यह पहला इस तरह का ग्लोबल ब्रॉडकास्ट है जो WHO को Covid-19 के लिये फण्ड जुटाने में मदद करेगा | हम स्वास्थ्य सेवा और अग्रिम पंक्ति के आवश्यक समुदायों का सम्मान करेंगे।”

यह कार्यक्रम 18 अप्रैल को प्रसारित होगा और इससे देश भर के लोगों को सशक्त बनाया जाएगा और उन्हें बेहतर भविष्य प्रदान किया जाएगा।साथ ही, इस कार्यक्रम की मेजबानी लोकप्रिय टॉक शो होस्ट स्टीफन कोलबर्ट, जिमी फॉलन और जिमी किमेल द्वारा की जाएगी।

डब्ल्यूएचओ ने इस आयोजन को ‘वन वर्ल्ड: टुगेट एट होम’ नाम दिया है। इस बीच, सेलेब्स तस्वीरों और वीडियो को साझा करते रहे हैं कि वे COVID-19 के लॉकडाउन के दौरान घर पर कैसे समय बिता रहे हैं।