Covid-19 : सलमान खान करेंगे मालेगांव में 50 महिला श्रमिकों की मदद

Salman Khan

मुंबई | बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, जो इस समय अपने पनवेल फार्महाउस पर लॉक डाउन के बीच समय बिता रहे हैं, हाल ही में कोरोनवायरस Covid-19 के प्रकोप के बीच फिल्म उद्योग के श्रमिकों की मदद के लिए आगे आए। अभिनेता ने फिल्म उद्योग के 25,000 दैनिक भत्ता श्रमिकों का खर्च वहन करने का संकल्प लिया था।

उनकी देखभाल करने के बाद, उन्होंने हाल ही में मुंबई में दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों को आवश्यक भोजन भी उपलब्ध कराया। राजनीतिज्ञ बाबा सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट के माध्यम से इसकी पुष्टि की।

उन्होंने ट्वीट किया  “दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों के प्रति आपके उदार योगदान के लिए @beingsalmankhan @tweetbeinghuman आपका धन्यवाद। जब लोगों की मदद करने की बात आती हैं तो आप हमेशा एक कदम आगे रहते हैं और आपने यह एक बार फिर से साबित कर दिया है #CoronaVirus के खिलाफ हमारी लड़ाई में शामिल होने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई भी भूखा न सोए! इसके लिये फिर से धन्यवाद |

मालेगांव से आपातकालीन कॉल आने पर अब सलमान लगभग 50 महिला जमीनी कार्यकर्ताओं को भोजन और बुनियादी जरूरी चीजें मुहैया कराने के लिए आगे आए हैं।

नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, सुपरस्टार की टीम ने जमीनी रिसर्च की और जल्द से जल्द व्यवस्था की। इस खबर की पुष्टि सलमान के मैनेजर ने की थी। उन्होंने कहा कि सलमान हमेशा उदार रहे हैं और जो भी वास्तविक जरूरत में है, उनकी हमेशा मदद करते हैं |

कुछ दिन पहले, सलमान ने फिल्म उद्योग के दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों को धन हस्तांतरित करना शुरू कर दिया, जिन्हें Covid-19 संकट के समय सहायता की आवश्यकता है।