Cyclone Nisarga : अक्षय कुमार ने की सभी से बीएमसी द्वारा साझा की गई आवश्यक सावधानी बरतने की अपील

Cyclone Nisarga

मुंबई | भारत के मौसम विभाग ने बताया कि Cyclone Nisarga बुधवार सुबह तड़के उत्तर महाराष्ट्र और गुजरात के तटों को पार करेगा। मुंबई और पड़ोसी जिले हाई अलर्ट पर हैं और सरकार ने सभी को घर के अंदर रहने के लिए कहा है।
बॉलीवुड सेलेब्स हर किसी को स्थिति से अवगत कराने के लिए पोस्ट शेयर कर रहे हैं और उन्हें बता रहे हैं कि जब मुंबई में चक्रवात आयेगा तो उन्हें क्या करना चाहिए।

अब, अक्षय कुमार ने एक वीडियो पोस्ट किया जहां उन्होंने बीएमसी द्वारा साझा की जाने वाली सावधानियों के बारे में बात की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “बहुप्रतीक्षित मुंबई की बारिश यहां होती है, लेकिन इस साल हमारे पास एक बिना बुलाए मेहमान है, # साइक्लोन निसारगा! अगर यह हमें हिट करता है, तो यहां BMC द्वारा साझा की गई कुछ सावधानियां हैं, हम इससे भी गुजर जायेंगे |” सभी की सलामती के लिए प्रार्थना “

इस बीच, अभिनेता COVID-19 के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए कई सरकारी परियोजनाओं से जुड़े रहे हैं। वह वायरस के प्रसार को रोकने के लिए प्रशंसकों को सामाजिक दूरी और आत्म-अलगाव का अभ्यास करने के लिए सक्रिय रूप से प्रेरित कर रहे है।

अक्षय कुमार इस Cyclone Nisarga के पहले कोरोनोवायरस महामारी के दौरान जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं। हालांकि, अभिनेता हाल ही में उन सभी गलत कारणों से सुर्खियों में आए जब रिपोर्ट्स ने यह करना शुरू कर दिया कि उन्होंने अपनी बहन और उनके दो बच्चों की लॉकडाउन के लिए चार्टेड फ्लाइट बुक की थी।

अक्षय ने ना केवल खबरों को गलत बताने के लिए आज अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लिया, बल्कि वे उस समाचार पोर्टल पर भी भारी पड़ गए, जिसने सबसे पहले समाचार प्रकाशित किया था।

हाल ही में अभिनेता-निर्माता ने सोशल मीडिया पर उन्हें अपने बी प्रैक द्वारा गाए गए और नूपुर सेनन के साथ पिक्चराइज़ हिट सिंगल, फिल्हाल के सीक्वल के लिए लोगों द्वारा किए जा रहे फर्जी कास्टिंग कॉल्स के बारे में अवगत कराया |

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, Akshay Kumar की पाइपलाइन में कुछ दिलचस्प परियोजनाएं हैं। सूर्यवंशी , बच्चन पांडे ,लक्ष्मी बम ,और बेल बॉटम में अक्षय आगामी समय में दिखाई देंगे |