दबंग 3 के राइटर ने लगाये सौरभ शुक्ला पर गंभीर आरोप

saurabh shulka

मुंबई।  सौरभ शुक्ला और  फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ के राइटर दिलीप शुक्ला के बीच का विवाद बढ़ता जा रहा है।  उन्होंने सौरभ शुक्ला को हुनरमंद कलाकार बताया लेकिन साथ ही कहा कि उनमें ईगो भरा है।        

दिलीप के मुताबिक सौरभ शुक्ला एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ अच्छे राइटर भी हैं, लेकिन बेहद अहंकारी भी हैं।  वह रावण जैसा अहंकार रखते हैं। फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज में जो किरदार सौरभजी निभा रहे है हैं, उसके लिए वह पूरी तरह फिट हैं, अभिनय के दौरान किरदार की भाषा में भी उनकी कमांड बखूबी है। जब भी कोई ऐक्टर अपने आपको विशेष समझने लगता है तब मिल-जुल कर किए जाने वाले टीम वर्क में प्रॉब्लम शुरू हो जाती है।

फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज में सौरभ शुक्ला के साथ भी यही हुआ, वह फिल्म के सेट पर खुद को विशेष समझने लगते थे। उन्हें लगता था कि, जो वह कह रहे हैं वही सही है। हमारे क्रिऐटिव मतभेद होते थे। एक राइटर के तौर पर मैने सनी देओल, अमरीश पुरी, सलमान खान सहित तमाम दिग्गज स्टार्स के साथ काम किया है। मेरा कभी किसी अभिनेता से कभी कोई झगड़ा नहीं रहा है।
दिलीप ने कहा कि जब कोई सामने से ही डिसरिस्पेक्ट करे तो क्या किया जाए। मामला तब बिगड़ता है, जब कोई सामने से ही बिगड़ना चाहता हो। सौरभ शुक्ला के साथ काम करने के बाद पता चला कि वह ईगो में डूबे हुए हैं। यह ईगो किस बात का है मुझे नहीं पता।’                               
फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ 19 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही हैं। फिल्म के डायरेक्टर हैं मनोज झा। फिल्म में जिमी शेरगिल, माही गिल, सौरभ शुक्ला, नंदिश संधू, सुप्रिया पिलगांवकर, प्रणति राय , मनोज पाहवा और पवन मल्होत्रा भी  हैं।