पांच साल के बेटे की माँ दलजीत फिर करेंगी शादी, इस बार एक्टर नहीं

मुंबई। क़यामत की रात, तुमसे न हो पायेगा गुड्डन और इस प्यार को क्या नाम दूं जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं दलजीत कौर ने दोबारा शादी करने का मन बना लिया है।  उन्होंने पहले शालीन भनोट से शादी की थी जिनसे उनका एक बेटा है जो अब पांच साल का हो गया है। 

एक्टर शालीन से तलाक होने के बाद दलजीत अब दोबारा शादी करने जा रही हैं।  दलजीत ने दूसरी शादी करने की बात को कंफर्म किया है। उन्होंने कहा है कि  वो जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगी।  उनके पैरेंट्स मिस्टर राइट की तलाश में हैं।  वो भी कई लड़कों से मिल चुकी हैं लेकिन इस बार थोड़ा अलग है क्योंकि अबकी वो एक्टर से शादी नहीं करेंगी। 

दलजीत ने कहा कि  मेरे ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी है।  मैं पहले एक मां हूं। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि अच्छे लड़के मुझे अप्रोच कर रहे हैं।  कई एक्टर्स नें भी शादी के लिए ऑफर किया है। मैं स्टेबिलिटी चाहती हूं, मैं इस बार बिजनेसमैन चाहती हूं, जो वेल सेटल्ड हो।  मैं एक अच्छी, इज्जतदार फैमिली की तलाश में हूं।   ऐसा नहीं जो खुदपर अभी भी एक्सपेरिमेंट कर रहा हो, क्योंकि मुझे लगता है कि वो उम्र अब चली गई है। 

View this post on Instagram

Summers be like….

A post shared by DEEPA (@kaurdalljiet) on

दलजीत का पांच साल का बेटा है।  बेटे का नाम जेयडन है।  दलजीत ने बताया कि उनका बेटा पिता की कमी को काफी महसूस करता है. इसलिए उन्होंने शादी करने का फैसला लिया। जेयडन एक साल का भी नहीं हुआ था, तभी वो  शालीन से अलग हो गई थी।

वे कभी भी एक दूसरे से मिलते हैं। मेरा बेटा अपने दोस्तों से उनके पिता की बातें  करता है और उन्हें याद करता है. साल 2015 में दलजीत और शालीन ने 6 साल के लंबे समय तक चली शादी के बाद डिवोर्स ले लिया था।