कुली नंबर वन के चलते 25 साल बाद फिर साथ आये डेविड धवन और वाशु भगनानी

david and vashu

मुंबई।  गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म कुली नंबर वन  ने 1995 में खूब धमाल मचाया था।  इस फिल्म से निर्माता वाशु भगनानी और निर्देशक डेविड धवन की जोड़ी बनी और फिर दोनों ने हीरो नंबर वन और बीवी नंबर वन सहित कई फ़िल्में बनाई।  दोनों अब 25 साल बाद फिर एक हो रहे हैं नई कुली के कारण। 


वाशु भगनानी के मुताबिक जब मैंने आँखें देखी थी वो डेविड के साथ काम करने का फैसला किया।  जब मैंने उन्हें साइन किया था तब पता भी नहीं था कि वो कौन सी फिल्म बना रहे हैं। डेविड धवन को कमल हासन ने  तमिल फिल्म चिन्ना मपिलाई देखने के कहा था जिसके बाद डेविड ने फैसला किया कि वो इस पर कुली नंबर वन बनाएंगे ।

डेविड अब अपने बेटे को लेकर फिर से कुली नंबर वन बनाने जा रहे हैं जिसके लिए उन्होंने स्क्रिप्ट पर एक साल काम किया है।  कुली नंबर वन में वरुण धवन के साथ सारा अली खान हैं और ये फिल्म अगले साल मई में रिलीज़ होगी।    कुली नंबर 1 के सीक्वल में सारा अली खान के पिता की भूमिका मशहूर अभिनेता परेश रावल निभाने जा रहे हैं। कुली नंबर 1 में यह भूमिका प्रसिद्ध अभिनेता कादर खान ने निभाई थी। परेश रावल सारा के पिता होशियार चंद का किरदार निभाएंगे।    इस फिल्म में गोविंदा की जगह वरुण धवन होंगे और करिश्मा कपूर की जगह सारा अली खान होंगी। फिल्म की शूटिंग विदेशी लोकेशंस के बाद गोवा में होगी।