The Kapil Sharma Show में गोविंदा को लेकर वरुण धवन का बड़ा खुलासा

varun dhawan

मुंबई। द कपिल शर्मा शो में इस बार वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और प्रभुदेवा अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 के प्रमोशन के लिए आये। जब वरुण और श्रद्धा दोनों शूटिंग पर अलग-अलग शहरों से शहर में उड़ान भर रहे थे, तब वरुण बहुत अलग अवतार में आए थे।

उन्होंने घुंघराले बालों वाली विग और दाढ़ी के साथ नीले रंग की जैकेट पहनी। शो के लिए देर से आई श्रद्धा ने अंतिम समय में मंच पर अपनी यात्रा बैग के साथ प्रवेश किया ।कलाकारों ने अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक हलकों से कुछ मनोरंजक अंतर्दृष्टि का खुलासा किया। आमतौर पर, जब कोई अभिनेता किसी फिल्म को करता है, तो उसे अंतिम रूप देने से पहले स्क्रिप्ट पढ़ने की मांग करता है। लेकिन वरुण धवन के मामले में यह अलग है जब वह अपने पिता डेविड धवन के साथ काम कर रहे हैं।

shraddha kapoor

कपिल ने वरुण से पूछा कि क्या वह अपने पिता से फिल्म को अंतिम रूप देने से पहले स्क्रिप्ट पढ़ने की मांग करते हैं। वरुण ने कहा, “हां मैं उनसे स्क्रिप्ट के लिए पूछता हूं, लेकिन मेरे पिता कभी भी मेरी मांग नहीं सुनते। उन्होंने पूरी स्क्रिप्ट कभी शेयर नहीं की। उनके पास केवल एक ही बात है कि जब मुख्य सलमान खान, गोविंदा, अनिल कपूर को स्क्रिप्ट्स नहीं दिखाई तो तुझे क्यों दिखाऊं । ”

वरुण ने स्वीकार किया कि उनके लिए अपने पिता की फिल्मों में काम करना बहुत कठिन है। बातचीत जारी रखते हुए अर्चना पूरन सिंह जिन्होंने डेविड के साथ भी काम किया है, कहती हैं, “मेरा अनुभव डेविड के साथ बहुत अलग रहा है। मैं उसे एक बहुत ठंडा निर्देशक लगता हूं। ”

वरुण के इस बयान से असहमत होकर,“ जब मैं शूट पर होता हूं तो अपने पिता से बहुत डरता हूं। जब प्रदर्शन की बात आती है तो वह मेरे साथ बहुत सख्त होते हैं। मैं हमेशा इसे हर परिस्थिति में गलत साबित करने के लिए एक चुनौती के रूप में लेता हूं और मेरे बेहतर संस्करण के साथ सामने आता हूं। ‘