तारक मेहता… से दूर ही रहेंगी दया बेन, नाराज़ फैन को दिया टका सा जवाब

मुंबई।  करीब डेढ़ साल से छोटे परदे से गायब दया बेन यानि दिशा वकानी अब तक मानी नहीं हैं और अब ऐसा लगता है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उनका आना लगभग असंभव है।  दिशा के फैंस लगतार उनसे आग्रह कर रहे हैं लेकिन दिशा अब भी अपनी वापसी को लेकर कुछ भी बताने के मूड में नहीं हैं।  


वैसे कुछ समय से दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा की तरफ से लगातार संकेत दिए जा रहे हैं कि वह शो में वापसी भी करना चाहती हैं लेकिन कब उसको लेकर बेचैनी है।  हाल ही में दिशा वकानी  ने अपने इंस्टाग्राम पर दर्शकों के सवालों के जवाब दिए लेकिन एक शर्त रख दी कि को तारक मेहता शो के बारे में बात नहीं करेगा ।  

दया बेन की शर्तें


 इस दौरान शो के एक दर्शक ने दिशा वकानी पर गुस्सा भी जाहिर करते हुए लिखा कि इतना ईगो आप में होगा ऐसा लगता नहीं था, आपके फैंस आपको बुलाते बुलाते थक गए लेकिन आप शो में आ क्यों नहीं रही हो? फैंस के इस अंदाज से दिशा नाराज़ नजर आईं.  उन्होंने इसके जवाब में लिखा कि कृपया मुझे थोड़ा स्पेद दें।  उनका कहना था कि मुझे अपनी जिंदगी जीने के लिए  थोड़ा स्पेस दें।  फैंस ने दिशा से यह भी पूछा कि अगर आप इन दिनों शूटिंग नहीं कर रही हैं तो पूरे दिन क्या करती हैं तो उन्होंने कहा कि वो अपनी बेटी की परवरिश में बिज़ी हैं।  


दरअसल शो के निर्माता चाहते हैं कि दिशा वकानी  की शो में वापसी हो लेकिन दिशा मे मां बनने के बाद शो ज्वाइन करने से पहले कुछ शर्ते रखी हैं जिनके अनुसार वह सिर्फ महीने के 15 दिन ही शूटिंग करेंगी और एक दिन में सिर्फ 4 घंटे ही सेट पर रहेंगी।  अब ये शर्त निर्माता मानने को तैयार नहीं हैं इसलिए दया बेन की गूंज अब तक सुनाई नहीं दे रही है। और शो की लोकप्रियता पर भी इसका असर पड़ा है।