Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अभी नहीं आएगा दया बेन का किरदार, ये है कारण

disha vakani 1

मुंबई। छोटे परदे के हिट सीरियल ‘ तारक मेहता का उल्टा चश्मा ‘ में दया बेन गडा का रोल निभा कर घर घर मशहूर हुईं दिशा वकानी का तो पैक अप हो चुका है क्योंकि निर्माता  साथ बात नहीं बनने पर शो में उनकी वापसी के सारे रास्ते बंद हो गए। नई दया बेन की खोज जारी है लेकिन इस बीच एक बड़ी खबर आई है। 

आपको बता दें कि 28 जुलाई को तारक मेहता के 11 साल पूरे हो जाएंगे और करीब डेढ़ साल को छोड़ दें तो दिशा वकानी के रूप में दया बेन का किरदार हमेशा से ही लोकप्रिय रहा है।  लेकिन अब निर्माता ने तय किया है कि फिलहाल इस किरदार को शो में नहीं लाया जाएगा।

बताया जा रहा है कि इस रोल को अभी होल्ड पर रखा गया है और  निर्माता नई दया बेन को लाने की जल्दी में नहीं है। निर्माता असित कुमार मोदी चाहते हैं कि जब तक दया बेन की तरह रोल निभाने वाला कोई नहीं मिल जाता तब तक वो इस किरदार को शो में नहीं लाएंगे।  उन्हें फ्रेश लेकिन काफी टैलेंटेड फेस चाहिए।  ऐसी ख़बरें आई थीं कि पापड़ पोल वाली अमी त्रिवेदी से बात की गई है लेकिन बाद में अमी ने इससे इंकार कर दिया।  

दिशा वकानी बेटी के जन्म और उसकी परवरिश के चलते पिछले साल सितंबर से छुट्टी पर चल रही थी l इस तरह की भी ख़बरें आई थीं कि दिशा के पति मयूर  चाहते रहे हैं कि दया बेन सिर्फ 4 घंटे शूट करें और महीने ने 15 दिन ही काम करें। साथ ही अब तक जो फीस मिलती है वो डबल हो जाय। लेकिन निर्माता इस पर नहीं माने।  

दिशा 30 नवम्बर 2017 को माँ बनी थी और उनकी बेटी का नाम स्तुति रखा गयाl प्रेग्नेंसी और बाद में बेटी की ठीक से परवरिश के चलते वो शो से दूर हो गई थीं l दिशा वकानी ने अक्टूबर 2017 में मेटरनीटी लीव ली थी। हालांकि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने एक दो बार शूट भी किया था। लेकिन बेटी के जन्म के बाद से वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने नहीं दिखाई दी।