शादी के छह महीने में ‘पति की पिटाई’, दीपिका- रणवीर का ये रियल वीडियो देखिये

deepu ran

मुंबई। इस खबर  किसी अपराध समाचार की तरह मत पढियेगा लेकिन  जो तस्वीर आपको नज़र आ रही है वो सच है।  Ranveer singh और Deepika Padukone ने पिछले साल नवम्बर में इटली में शादी की थी। दोनों  रियल   लाइफ़ में पति पत्नी और अब बड़े परदे पर होने जा रही हैं।  

ऐसा जिस फिल्म के लिए होने वाला है उसमें बल्ले का बड़ा हाथ है लेकिन फिलहाल बैट तो दीपिका के हाथ में है। एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।  इस वीडियो में दीपिका क्रिकेटर के अंदाज में रणवीर को बैट से मार रही हैं और रणवीर उछलते हुए दिख दे रहे हैं। रणवीर सिंह ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए  लिखा है –  ‘मेरी जिंदगी की कहानी, रियल और रील.’

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह की रियल लाइफ में पत्नी हैं वो रील लाइफ में भी अब रणवीर सिंह की पत्नी बनने जा रही हैं। दीपिका पादुकोण को कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 में रणवीर सिंह की पत्नी की अहम भूमिका दी गई है । इससे पहले दोनों ने राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में साथ काम किया है । अब दोनों को शादी के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखा जा सकेगा। 

परदे पर भी बनेंगी पत्नी

भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप विजय की कहानी पर आधारित फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाती नजर आएंगी। दीपिका की बाकी आने वाली फिल्म की बाद करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म छपाक की शूटिंग में ख़त्म की है । 

फिल्म छपाक, एसिड सर्वाइवर की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जिसके चेहरे पर तेजाब से हमला कर दिया गया था। दीपिका पादुकोण की ये भूमिका लक्ष्मी अग्रवाल नामक पीड़ित महिला पर आधारित है।