…तो क्या अब कंगना की जगह ‘इमली’ के चटखारे लेगी ये हीरोइन

imali

मुंबई। कंगना रनौत ने अनुराग बसु की फिल्म लाइफ इन अ मेट्रो में काम किया था और उनकी अगली फिल्म इमली के लिए भी हां की थी लेकिन बाद में वो फिल्म से हट गईं।  खबर है कि उनकी जगह अब दीपिका पादुकोण को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया है।  

अनुराग बसु की फिल्म इमली जबसे अनाउंस हुई है तबसे चर्चा में है। पहले इस फिल्म के लिए अनुराग ने कंगना रनौत को अप्रोच किया था हालांकि डेट्स के चलते वह फिल्म से बाहर हो गईं। अनुराग ने अब कन्फर्म किया है कि दीपिका को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है ।

dip

अनुराग ने कहा है कि हम इस फिल्म को नवंबर में शुरू करने वाले थे लेकिन कंगना अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के साथ बिजी थी और मैं भी थोड़ा अपनी फिल्मों में बिजी था। वो इस फिल्म को अच्छे समय और पूरा वक्त देते हुए करना चाहती थी। लेकिन बात नहीं बन पाईं। हां, दीपिका के बारे में अभी कुछ नहीं कह सकता।  जब तक वो अपनी ओर से हां नहीं कर देती। मैं उनसे मिला था। अभी उनकी ओर से कंफर्मेशन आनी बाकी है तभी हम बाकी सभी को कंफर्म कर सकते हैं।’ 


दीपिका की एसिड अटैक सर्वाइवर पर बन रही फिल्म छपाक की शूटिंग पूरी हो गई है और अब उन्हें अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 की शूटिंग करनी है।  उधर कंगना इन दिनों फिल्म पंगा की शूटिंग में बिज़ी है, जिसमें वो कबड्डी की खिलाडी है।  कंगना की राजकुमार राव के साथ वाली मेंटल है क्या, रिलीज़ के लिए तैयार है।