Deepika Padukone बनने जा रही हैं इस हॉलीवुड फिल्म के भारतीय रीमेक का हिस्सा

Deepika Padukone

मुंबई | Deepika Padukone करियर के उच्च स्तर पर हैं, उनकी हालिया रिलीज़ छपाक की आलोचकों और दर्शकों द्वारा समान रूप से सराहना की गई थी।

वास्तव में, फिल्म, जिसमें अभिनेत्री एक एसिड-अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभा रही है, को अब तक के उनके बेहतरीन प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है। वह इस साल कबीर खान की ’83’ में भी दिखाई देंगी।

यह फिल्म भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित है और इसमें दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका निभाते देखी जाएगी। दिलचस्प बात यह है कि उनके वास्तविक जीवन के पति रणवीर सिंह कपिल का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

अब, दीपिका ने अपनी अगली परियोजना की घोषणा की है। फिल्म, ‘द इंटर्न’, हॉलीवुड की एक हिट फिल्म का रीमेक है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, ” मेरे अगली फिल्म के लिये पूरी तरह तैयार The Intern का भारतीय रूपांतरण। 2021 रिलीज “

इस फिल्म में Deepika Padukone के साथ ऋषि कपूर भी होंगे। हाल ही में एक मीडिया बातचीत के दौरान उन्होंने कहा “मेरी झोली में यह सफलता यूँ ही आकर नहीं गिरी है , मैं जहाँ भी हूँ ,वहां तक ​​पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है और उस तरह की फिल्मों का हिस्सा हूं, जो आज मुझे मिलती हैं।

मैंने लगातार बढ़ने, विकसित होने और सीखने की कोशिश की। मैंने अपनी आलोचना को भी पॉजिटिव रूप में लेते हुए रचनात्मक तरीके से उसे भी स्वीकारा | मैं उस सद्भावना और समर्थन के लिए आभारी हूँ जो मुझे मिला। “