Deepika Padukone : रणवीर के साथ “83” करना पिछली फिल्मों से अलग अनुभव

मुंबई | रियल लाइफ जोड़ी Deepika Padukone और रणवीर सिंह एक ऑन-स्क्रीन जोड़ी के रूप में फिर से वापस आ गए हैं। अभिनेत्री का कहना है कि हमारी जोड़ी ने अतीत में जिस तरह की फिल्में की हैं, उन्हें देखते हुए ’83’ करना बिलकुल अलग अनुभव था।

दीपिका रोमी देव के रूप में आगामी फिल्म ’83’ में रणवीर द्वारा निभाई गई क्रिकेट दिग्गज कपिल देव की पत्नी के रूप में दिखाई देंगी।

‘गोलियां की रासलीला राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों के बाद एक बार फिर अपने पति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर, दीपिका ने मीडिया सूत्रों को बताया, “यह अच्छा था।

हमने जिस तरह की फिल्मों में पहले साथ काम किया है यह उससे अलग और एकदम रिफ्रेशिंग अनुभव था | इस फिल्म में पूरी तरह से अलग तरह की सेटिंग, युग, चरित्र, वेशभूषा और संवाद थे।”

“हम दोनों आश्चर्यचकित थे। हमें खुद को याद दिलाना पड़ रहा था कि हमने पहले एक-दूसरे के साथ काम किया था, क्योंकि ये किरदार जो हम पहले निभा चुके थे , से बिलकुल अलग थे और हम समकालीन फिल्मों में एक-दूसरे के साथ काम करने के लिए बहुत अधिक उत्सुक हैं।”

भारत की ऐतिहासिक 1983 की क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित फिल्म में दीपिका ने एक निर्माता की तरह भी काम किया है।

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित ‘छपाक’ एक निर्माता के रूप में उनकी पहली फिल्म थी। एक निर्माता के रूप में वह जिस तरह की कहानियों की तलाश में हैं, वह बताते हुए उन्होंने कहा “मेरी पसंद हमेशा एक अभिनेता के रूप में ही होगी |”

” जब मुझे एक अभिनेत्री के रूप में एक फिल्म के लिए संपर्क किया जाता है, अगर मुझे लगता है कि किसी फिल्म में सहयोग किया जा सकता है तो ही मैं एक निर्माता के रूप में फिल्म में कदम रखूंगी | अभी, ऐसा नहीं है कि हमारे पास फिल्मों की बड़ी स्लेट है। “

उन्होंने द्रौपदी के दृष्टिकोण से एक और फिल्म “महाभारत” के निर्माण की भी घोषणा की है।दीपिका से पूछे जाने पर कि क्या क्षेत्रीय फिल्मों में एक अभिनेता और एक निर्माता के रूप में उनकी दिलचस्पी है उन्होंने कहा “बेशक भाषा कभी एक बाधा नहीं रही है।

मुझे लगता है कि अंत में, एक अभिनेता के रूप में मैं जो देखता हूँ वह है फिल्म का कांसेप्ट और कहानी | वास्तव में, बहुत सारे दक्षिण फिल्म निर्देशक और लेखक हैं जिन्होंने मुझसे संपर्क किया। मुझे लगता है कि कंटेंट सही होना चाहिए | वैसे Deepika Padukone ने 2006 की कन्नड़ फिल्म ‘ऐश्वर्या’ के साथ अभिनय की शुरुआत की।