Bigg Boss 13: मेट्रो के नए ‘साथी’ सलमान के शो में ये दो स्टार तय, प्रोमो आया

salman metro

मुंबई।  सलमान खान के शो बिग बॉस 13 को 29 सितम्बर को ऑन एयर किया जाएगा और उसे पहले 23 सितम्बर को मुंबई के अँधेरी मेट्रो यार्ड में इसकी लॉन्चिंग होगी।  मेट्रो का नाम आते ही हंगामा हो गया है और लोग कहने लगे हैं कि आरे में पेड़ काटने के विवाद के बीच बिग बॉस का मेट्रो से जुड़ना उस आंदोलन के खिलाफ है।  इस लपेटे में सलमान खान और हाल ही में मेट्रो की सवारी करने वाले अक्षय कुमार को भी ले लिया गया है।  


खैर इन विवादों के बीच अब इस शो में बतौर कंटेस्टेंट दो सितारों के नाम सामने आये हैं। दो प्रोमो जारी किये गए हैं जिनमें दोनों के चेहरे नहीं दिखाए गए हैं लेकिन हम आपको बताते हैं कि ये हैं कौन ? एक हैं सिद्धार्थ शुक्ला।  हैंडसम बॉडीबिल्डर।  बालिका वधु से फेमस हुए सिद्धार्थ ने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में अहम् रोल निभाया था। दूसरी हैं गोपी बहू ।  साथ निभाना साथियां की ये घर घर में लोकप्रिय बहू यानि देबोलिना भट्टाचार्या भी इस बार बिग बॉस में आएँगी।  

पहले ये कहा जा रहा था कि शो में इस बार सिर्फ सितारे ही होंगे लेकिन ऐसा नहीं है।  बिग बॉस 13 में चार कॉमन मैन भी शामिल किये जाएंगे, जो सेलेब्स के साथ घर में जाएंगे और मुकाबले का हिस्सा बनेंगे। 

  ‘बिग बॉस’ को इस बार भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे लेकिन बिग बॉस का सेट इस बार हमेशा के जगह लोनावाला नहीं बल्कि मुंबई की फिल्मसिटी में होगा। इस शो के लिए सबसे पहले  चंकी पांडेय ने हां कह दी है। 

जरीन खान का भी घर में आना तय माना जा रहा है।  टीवी स्टार रिद्धि डोगरा के भी आने के चांस हैं। आदित्य नारायण,राजपाल यादव, लव यात्री की हीरोइन  वरीना हुसैन, मणिकर्णिका की  अंकिता लोखंडे , एक्टर  राकेश वशिष्‍ठ सहित कई नाम सामने आये हैं।