Shocking! 11 साल बाद टूटी Dia Mirza की शादी

dia mirza


मुंबई . बॉलीवुड एक्टर्स जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं कहीं ना कहीं उनसे ज्यादा वह अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं.  हाल में एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आप भी  हैरान हो जाएंगे.

 एक बार फिर बॉलीवुड में एक ऐसा रिश्ता टूटा है जिसे जानने के बाद आप भी शॉक हुए बिना नहीं रह पाएंगे.
 हाल में ही बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को यह खबर दी कि वह 11 साल बाद अपनी शादी तोड़ रही हैं. दीया और उनके पति साहिल संघा ने शादी के 11 साल बाद आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया है.    दीया मिर्ज़ा ने साहिल और अपनी फैमिली को शुक्रिया अदा करते हुए ये मैसेज अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट लिखते हुए लिखा, “11 साल तक अपनी जिंदगी एक-दूसरे के साथ शेयर करने के बाद अब हमने आपसी सहमति के बाद अलग होने का फैसला कर लिया है. हम हमेशा दोस्त बनकर रहेंगे और एक-दूसरे को प्यार और इज्जत देंगे. हमारी जिदंगी के रास्ते अलग हो गए हैं लेकिन हम हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे कि हमारा साथ बहुत अच्छा था. “
आपको बता दें कि   दीया मिर्जा और साहिल संघा की शादी अक्टूबर 2014 में हुई थी. दोनों ने एक साथ मिलकर कई फिल्में प्रोड्यूस भी की.  दीया न सिर्फ एक एक्टर हैं बल्कि वो मॉडल और प्रोड्यूसर भी हैं. दिया को उनके क्यूट लुक के लिये जाना जाता है.
साल 2000 में उन्होंने  मिस एशिया पैसिफिक का ख़िताब जीता था. इसी साल प्रियंका मिस वर्ल्ड बनीं थी और लारा दत्ता ने भी इसी साल 2000 में मिस यूनिवर्स का ताज जीता था. दीया मिर्ज़ा को ‘रहना है तेरे दिल में’ नाम की फ़िल्म से पहचान मिली थी।