Dil Toh Happy Hai Ji फेम सेजल शर्मा ने की आत्महत्या

Sejal Sharma

मुंबई | Dil Toh Happy Hai Ji की अभिनेत्री सेजल शर्मा ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली है। अभिनेत्री ने शो में सिम्मी खोसला, मुख्य अभिनेता अनश बागरी उर्फ ​​रॉकी की दत्तक बहन की भूमिका निभाई थी। आत्महत्या के पीछे का कारण अभी भी ज्ञात नहीं है, लेकिन जाहिर तौर पर उनके निजी जीवन में चीजे सहज नहीं थीं।

दिल तो हैप्पी है जी अभिनेता, अरु के वर्मा ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि “हां, यह सच है। मैं इस खबर को सुनकर हैरान हूँ । मेरे लिए यह मानना ​​बहुत मुश्किल है क्योंकि मैं उनसे सिर्फ 10 दिन पहले मिला था। और हमने रविवार को भी व्हाट्स एप पर चैट किया था। मैं इस खबर को स्वीकार नहीं कर पा रहा हूँ | “

“जब मैं उससे 10 दिन पहले मिला था तो वह बिल्कुल ठीक थी। हम पिछले तीन-चार महीनों से नहीं मिले थे क्योंकि मैं भी घर पर था, जब हम 10 दिन पहले मिले थे, तो वह एकदम सही लग रही थी। उसके परिवार को आज सुबह खबर मिली, लेकिन मुझे लगता है कि उसने कल रात आत्महत्या कर ली थी। उसका परिवार उसे अंतिम संस्कार के लिए उदयपुर लेकर जाएगा|”

सजल के ऑन-स्क्रीन भाई की भूमिका निभाने वाले अरु ने इस खबर से परेशान होकर कहा, “वह मेरे लिए एक बहन की तरह थीं। उन्होंने मुझे वास्तविक जीवन में राखी भी बांधी। हमने एक करीबी रिश्ता साझा किया और इस खबर ने मुझे हिला कर रख दिया है |”

Dil Toh Happy Hai Ji सेजल का पहला टीवी प्रोजेक्ट था और वह इससे पहले कई टीवी विज्ञापनों और एक वेब सीरीज में नजर आ चुकी थीं। उनके करीबी परिवार और दोस्तों के लिए यह खबर एक झटका बनकर आई है। लोकप्रिय अभिनेता कुशल पंजाबी की आत्महत्या की परेशान करने वाली खबर के बाद, एक और टीवी स्टार ने एक महीने के अंतराल में अपना जीवन खो दिया है।