Dilip Kumar ने लिखी कविता, किया लोगों से घर के अन्दर रहने का आग्रह

Dilip Kumar

मुंबई | बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता Dilip Kumar सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को Covid ​​-19 प्रकोप के बारे में बताने और उन्हें शिक्षित करने के लिए सावधानीपूर्वक काम कर रहे हैं।

अभिनेता ने बुधवार को ट्विटर पर चार लाइनों की कविता साझा की और अपने अनुयायियों से कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए घर में रहने का आग्रह किया।

उन्होंने हैशटैग “स्टे होम,सेव लाईव्स” का भी इस्तेमाल किया। अभिनेता ने शेयर किया : “दवा भी ,दुआ भी औरों से फासला भी / गरीब की खिदमत कमज़ोर की सेवा भी ” मैं आपसे इस दौरान # Stay Home Save Lives का आग्रह करता हूँ |

97 वर्षीय अभिनेता ने पहले एक ट्वीट में अपने अनुयायियों को आगाह किया है और लिखा है: “मैं आप सभी से अपील करता हूँ ,कि जितना संभव हो सके घर के अंदर रहकर अपनी और दूसरों की रक्षा करें।

#CoronavirusOutbreak ने सभी सीमाओं को पार कर लिया है। स्वास्थ्य विभागों द्वारा, जारी किए गए दिशानिर्देशों का पालन करें। जोखिम को सीमित करके अपनी और दूसरों की रक्षा करें ”।

‘नया दौर’ अभिनेता Dilip Kumar जिन्हें हाल ही में पीठ दर्द के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी, तब से उन्होंने खुद को घरेलू क्वार्नटाइन के तहत रखा है।