पंजाबी की हिट जोड़ी दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा पांचवी बार बड़े परदे पर

shadaa

मुंबई।  पंजाबी सिनेमा की  प्रतिष्ठित जोड़ी दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा चार बार स्क्रीन पर एक साथ आ चुके हैं,  फिल्म छड़ा से यह सुपरहिट जोड़ी 5वीं बार दर्शको का मनोरंजन करते नजर आएँगी।   

उनकी जट्ट और जूलियट 1 और 2, सरदारजी 1 यह तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में जून के महीने में  रिलीज़ हुई थी और बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ सुपरहिट साबित हुई थीं । इन फिल्मों के अलावा, दिलजीत की जून में रिलीज़ हुई  अन्य तीन पंजाबी फ़िल्में भी हैं और इतना ही नहीं तो इसी उन्होंने  जून के महीने में अपना बॉलीवुड डेब्यू भी उडता पंजाब से किया था ! और अब उनकी आगामी पंजाबी फिल्म छड़ा इस शुक्रवार ( 21 जून )  जून के महीने में ही रिलीज होने जा  रही है ! 

 दिलजीत कहते हैं, “जून निश्चित रूप से मेरे लिए एक विशेष महीना है, क्योंकि इस महीने में मेरी कई ब्लॉकबस्टर और स्पेशल  फिल्में रिलीज हुई हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं जानबूझकर केवल इस महीने में अपनी फिल्में रिलीज करने का विकल्प चुनता हूं।

ऐसा है की ,  मेरे सभी फिल्म प्रोडूसर्स का मानना है की यह महीना मेरी फिल्मों की रिलीज के लिए सबसे उपयुक्त है क्योंकि यह गर्मी का समय है और सभी के पास गर्मियों की छुट्टियां हैं और इस तरह की फिल्में जो मैं आमतौर पर बनाता हूं रिलीज करने का यह एक सही समय है। 
“नीरू का कहना है कि” जून  रंगीन, मजेदार, जीवंत फिल्म को रिलीज़ करने के लिए सबसे अच्छा महीना है क्योंकि छुट्टियोंकी मस्ती मैं , गर्मी का सामना करते हुए मस्त बैठो और आनंद लो ,और यही हमारी फिल्म छड़ा दर्शकों को दे रही है! ”

neeru


दिलजीत कहते हैं“ जैसा कि पंजाबी कहते हैं कि छडीयां  दी जून  बुरी  कहते हैं, लेकिन इस बार जून में हमारी फिल्म देखने के बाद सिनेमाघरों से यह कहते हुए बाहर आएंगे कि इस् बार  छडीयां दी जून चंगी है!”
फिल्म जगदीप सिद्धू द्वारा लिखित और निर्देशित है। ए एंड ए अड्वाइज़र्स के अतुल भल्ला और अमित भल्ला, अनुराग सिंह, अमन गिल और ब्रैट फिल्म के पवन गिल द्वारा निर्मित, छडा  21 जून 2019 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी।