मलंग के सेट पर दिशा पाटनी को लगी चोट, इंजेक्शन लगवाने का वीडियो भी पोस्ट हुआ

dis p

मुंबई।  सोशल मीडिया का क्रेज़ इन दिनों ऐसा है कि सेलेब्स तो अपनी बेडरूम की बातें तक शेयर कर देते हैं। खुद के प्रमोशन का भूत ही ऐसा सवार होता है। अब ऐसे में दिशा पाटनी की भी कोई गलती नहीं। उन्हें चोट लगी तो उनका इंजेक्शन लगवाने तक की वीडियो पोस्ट कर दिया गया ।  
बागी 2 और भारत की हीरोइन दिशा पटानी (Disha Patani)  इन दिनों अपनी  फिल्म ‘मलंग’ की शूटिंग कर रही हैं और इस दौरान उन्हें चोट लग गई। चोट से पर ही लगी इस कारण उपचार भी तुरंत करना जरुरी था।  उन्हें इंजेक्शन लेना पड़ा और इसका वीडियो उनके किसी करीबी ने पोस्ट कर दिया।  

 दिशा के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। दिशा की सेहत ठीक है और वो  मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग जारी रखेंगी। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और  अनिल कपूर  भी लीड रोल में नजर आएंगे।  ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी। 

dis 2


फिल्म एम एस धोनी -अनटोल्ड स्टोरी में काफी प्रोमिसिंग लगीं दिशा की पिछले दिनों भारत रिलीज़ हुई थी।  सलमान खान और कटरीना कैफ की इस फिल्म में उनके लिए बहुत ज़्यादा करने को कुछ नहीं था। हालांकि टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशन के करण वो अक्सर चर्चा में रहती हैं।