Exclusive: पहले बच्चे के लिए दिव्यांका त्रिपाठी की ऐसी है प्लानिंग

divyanka tripathi

मुंबई।  टीवी स्टार और ये है मोहब्बतें की हीरोइन दिव्यांका त्रिपाठी ने 8 जुलाई 2016 को विवेक दहिया से भोपाल में शादी की थी। उनकी शादी को जल्द ही तीन साल पूरे होने वाले हैं और अब उन्होंने अपने पहले बच्चे की प्लानिंग शुरू कर दी है।   

खबर है कि दिव्यांका और विवेक अपने पहले बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं।  दोनों इस समय हॉन्गकॉन्ग गए हैं।  दिव्यांका ने कोई भी नया प्रोजेक्ट नहीं लिया है और वो अब फैमिली पर ध्यान देना चाहते हैं। 

तीन महीने पहले ये खबर आई थी कि दिव्यांका ने ये है मोहब्बतें छोड़ दिया है और वो जल्द ही माँ बनने वाली हैं। एक तस्वीर में उन्हें प्रेग्नेंट बताया गया था। लेकिन दिव्यांका ने इसका खंडन किया। बताया कि सच ये है कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं। ये बातें एक तस्वीर के कारण आई थीं जिसे दिव्यांका और उनके पति ने एडिटिंग का कमाल बताया है।

हुआ ये कि पिछले दिनों सोशल मीडिया में एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें उनके पेट का हिस्सा थोड़ा ऐसा दिख रहा था मानो वो गर्भवती हैं। दिव्यांका के मुताबिक ऐसा कुछ नहीं है। जिस आदमी ने वो फोटो एडिट कर ऐसी बनाई है वो बहुत ही टैलेंटेड है। मुझे पता नहीं इसके पीछे किसका हाथ है।

इसी दौरान दिव्यांका के पति विवेक दहिया भी ताने मारने के मूड में थे। उन्होंने कहा कि ये एडिटिंग नहीं है। यह सच है। हमने इसे हटा दिया है और अभी साइड में रख दिया है। जब भी हमें ऐसी अफ़वाह वाली न्यूज़ की जरुरत होती है तो हमलोग पेट पर तकिया लगा कर फुला लेते हैं और फोटो खिंचवा लेते हैं।