दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक को थी ऐसी बुरी लत !

vivek dahiya 1

मुंबई।  टीवी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया को हॉट कपल के रूप में माना जाता है और उनकी काफी फैन फॉलोविंग है लेकिन उनके फैंस के लिए एक बड़ी चौंकाने वाली खबर ये है कि विवेक एक समय जुआ खेलने की लत से बुरी तरह जकड गए थे और बड़ी मुश्किल से इस आदत को छुड़ा पाए।

 विवेक ने हाल ही में खुलासा किया कि वो जुआ खेलने के आदि थे और उन्हें इस लत से छुटकारा पाने के लिए 3 साल लग गए थे। ‘कॉलेज में मुझे जुआ खेलने की लत लग गई थी। ये 2006 की बात है जब मैं 19 साल का था और ब्रिटेन में पढ़ाई कर रहा था। उस वक्त मेरा एक दोस्त मुझे कसीनो लेकर गया जहां मैंने पहले ही दिन खूब पैसे जीते ।

मैं पढ़ाई के साथ ही साथ एक स्टोर पर पार्ट टाइम काम भी करता था। ऐसे में उस एक दिन में जितना मैंने कसीनो से जीता उतना कमाने में मुझे हफ्तों लग जाते थे।’ विवेक के मुताबिक ‘ज्यादा पैसे के लालच से मैं हर रोज कसीनो जाने लगा। वहां के स्टाफ से मेरी दोस्ती भी हो गई थी। हालांकि इस दौरान उन्होंने मुझसे दूर रहने के लिए भी कहा लेकिन मैंने किसी की नहीं सुनी। यहां तक कि मैंने एक बार जुए के लिए अपनी कार भी किसी को दे दी थी।’  

विवेक ने बताया कि  ‘एक रात मैं कसीनो में बुरी तरह हारा था। जिसके बाद मेरे पास सिर्फ पांच पाउंड बचे थे और मैंने घर के लिए टैक्सी बुक की। मैंने टैक्सी ड्राइवर को कसीनों के बारे में बताया तो उसने मुझे बताया कि वो भी जुए की लत में अपने दो घर हार चुका था। वहीं पत्नी भी छोड़ कर चली गई थी।’

विवेक बताते हैं कि कैब ड्राइवर की बात ने सलाह का काम किया। मैंने उसके बाद कसीनो जाना छोड़ दिया।   विवेक आज भी कसीनो जाते हैं लेकिन पत्नी के साथ और कुछ देर के लिए ही खेलते हैं।  हाल ही में वो बीमार पड़ गए था और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया।  उनका जन्मदिन वहीं मनाया गया।