Dream Girl Box Office: आयुष्मान का ड्रीम रन, पहले दिन बना दिया ये रिकॉर्ड

dream girl

मुंबई। बुलंद किस्मत के साथ चल रहे नेशनल अवॉर्ड विनर आयुष्मान खुराना ने अपने फ़िल्मी करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग लेते हुए फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) के साथ पहले दिन 10 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई की है। 

 
कॉमेडी राइटर राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज़ के पहले दिन 10 करोड़ 5 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। करीब 25 करोड़ रूपये में बनी इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरुचा, अनु कपूर, मनजोत सिंह और विजय राज की अहम् भूमिका है। 

इस ओपनिंग के साथ आयुष्मान ने अपने करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग ली है।  इससे पहले बधाई हो को पहले दिन  7.35 करोड़, आर्टिकल 15 को 5.02 करोड़, शुभ मंगल सावधान को 2.71 करोड़, अंधाधुन को 2.70 करोड़ और बरेली की बर्फी को 2.42 करोड़ रूपये की कमाई हुई थी।

यही नहीं इस साल रिलीज़ हुई मिड-रेंज बजट की फिल्मों के मामले में भी ड्रीम गर्ल ने उरी सर्जिकल स्ट्राइक ( 8.20 करोड़ रूपये), लुका छुपी (8.01 करोड़) और छिछोरे (7.32 करोड़) को पीछे छोड़ दिया।

ड्रीम गर्ल छोटे शहर में रहने वाले कर्मवीर( आयुष्मान खुराना) की कहानी है जो बचपन से ही लड़की की आवाज निकालने में महारत रखता है। उसके पिता दिलजीत( अनु कपूर) जो क्रियाकर्म का सामान बेचते हैं , उनके साथ कर्मवीर अपनी बेरोजगार जिंदगी बसर कर रहा है| कभी-कभी राधा या सीता का किरदार निभाते हुए उसे इनाम मिल जाता है। ऐसे में उसे कॉल सेंटर में नौकरी मिलती है जहां पर वह लड़की की आवाज में दुनिया भर से बातें करता है और धीरे-धीरे उसे पता पड़ता है कि दुनिया में कितना अकेलापन है |