Dream Girl Box Office: आयुष्मान ने तोडा अपना वीकेंड रिकॉर्ड, खूब हुई कमाई

dream girl 3

मुंबई। नेशनल अवॉर्ड विनर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने ओपनिंग वीकेंड पर 44 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है और साथ ही ये फिल्म अब आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे अधिक वीकेंड कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।  

 राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म ड्रीम गर्ल ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज़ के पहले वीकेंड में 44 करोड़ 57 लाख रूपये के कलेक्शन किया है।  तीसरे दिन फिल्म को 18 करोड़ 10 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ 5 लाख रूपये का कलेक्शन किया था।  ड्रीम गर्ल के जरिये आयुष्मान ने अपने करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग ली थी और अब सबसे बड़ा वीकेंड कलेक्शन भी।  इससे पहले 

बधाई हो –  45.70 करोड़ रूपये

आर्टिकल 15 – 20.04 करोड़

अंधाधुन – 15 करोड़

शुभ मंगल सावधान – 14.46 करोड़

बरेली की बर्फी 11.52 करोड़   

अपने बजट की फिल्मों में भी ड्रीम गर्ल ने  राज़ी (32.94 करोड़ रूपये), स्त्री (32.27 करोड़) और उरी सर्जिकल स्ट्राइक (35.73 करोड़ ) की वीकेंड कमाई को पीछे छोड़ दिया है।


 करीब 25 करोड़ रूपये में बनी इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरुचा, अनु कपूर, मनजोत सिंह और विजय राज की अहम् भूमिका है।  ये आयुष्मान के  करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म है। 

ड्रीम गर्ल छोटे शहर में रहने वाले कर्मवीर( आयुष्मान खुराना) की कहानी है जो बचपन से ही लड़की की आवाज निकालने में महारत रखता है। उसके पिता दिलजीत( अनु कपूर) जो क्रियाकर्म का सामान बेचते हैं , उनके साथ कर्मवीर अपनी बेरोजगार जिंदगी बसर कर रहा है| कभी-कभी राधा या सीता का किरदार निभाते हुए उसे इनाम मिल जाता है। ऐसे में उसे कॉल सेंटर में नौकरी मिलती है जहां पर वह पूजा नाम की लड़की की आवाज में दुनिया भर से बातें करता है और धीरे-धीरे उसे पता पड़ता है कि दुनिया में कितना अकेलापन है |