ड्रीम गर्ल ने बना दिया आयुष्मान खुराना का ये साल -‘ड्रीम रन’

ayushmann khurrana 17

मुंबई।  आयुष्मान खुराना अपने करियर के सबसे बेहतरीन दौर में हैं, और वह खुद को ब्रिलिएन्ट कंटेंट सिनेमा का साथ देने वाले स्टार के रूप में स्थापित कर रहे हैं। उनकी लेटेस्ट फ़िल्म, ड्रीम गर्ल, धीरे-धीरे सफलता की ओर बढ़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ रही है, और पहले वीकेंड के दौरान इस फ़िल्म का कलेक्शन 44.57 करोड़ रहा। यह आयुष्मान की लगातार छठी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बनने की ओर बढ़ रही है ।

जाहिर तौर पर आयुष्मान अपने आउटस्टैंडिंग एक्टिंग तथा शहर में सबसे बेस्ट स्क्रिप्ट्स को एकदम सटीक तरीके से चुनने की अपनी क़ाबिलियत के लिए चारों तरफ से मिल रहे सराहना से बेहद रोमांचित हैं। वह कहते हैं, “ड्रीम गर्ल के लिए यह वीकेंड बेहद शानदार रहा है और लोगों के रिस्पांस एवं प्रेम से मैं बेहद उत्साहित हूँ। यह गुड कंटेंट का ज़माना है, और ऑडियंस हर जॉनर में पहले से बिल्कुल अलग और एकदम नए कंटेंट्स देखना चाहते हैं। मुझे ख़ुशी है कि लोग उस तरह के सिनेमा से जुड़ रहे हैं जिनमें मैं काम कर रहा हूँ, और इससे मुझे अपने फिल्मों को चुनने में और ज़्यादा ब्रेव होने का मोटिवेशन मिलता है।”

एक आर्टिस्ट के तौर पर आयुष्मान हर जॉनर की सबसे बेहतरीन फिल्में करना चाहते हैं। वह कहते हैं, “मेरे लिए, ड्रीम गर्ल एक ऐसी फ़िल्म है जो ऑडियंस को दिखाती है कि एक क्लीन फैमिली कॉमेडी किस तरह की होनी चाहिए। यह एक सॉलिड एंटरटेनर है और लोग इसे देखने के लिए अपने पूरे परिवार के साथ थिएटर्स आ सकते हैं। सही मायनों में यह पैसा वसूल फ़िल्म है। मेरे जैसा एक्टर हमेशा हर तरीके से अपने ऑडियंस को एंटरटेन करना चाहता है। इस साल की शुरुआत में मैंने फ़िल्म आर्टिकल 15 के जरिए लोगों को सोचने और एक बहस छेड़ने के लिए प्रेरित किया, और अब ड्रीम गर्ल ने मुझे इस बार लोगों को हंसाने का मौका दिया।”

पहले आर्टिकल 15, अब ड्रीम गर्ल, इसके बाद एक और सॉलिड कंटेंट फ़िल्म ‘बाला’ – निश्चित तौर पर यह साल आयुष्मान के लिए बॉक्स ऑफिस पर बेहद ज़बरदस्त होने वाला है। वह कहते हैं, “ड्रीम गर्ल की स्क्रिप्ट बेहद शानदार तरीके से लिखी गई है, जो बड़े पैमाने पर लोगों के साथ जुड़ी हुई है। मेरे लिए तो ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर एक ड्रीम रन की तरह है और साल 2019 को मेरे लिए बेहद ख़ास बना रही है।”