Dream Girl Trailer: आयुष्मान खुराना का नया अवतार, पूजा बन कर सबकी घंटी बजा दी

dream girl

मुंबई। बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड पाने वाले आयुष्मान खुराना अपने अलग अलग अंदाज़ के कारण ही आज सुपरस्टार बन चुके हैं और उनका एक अलग अवतार नज़र आने वाला है फिल्म ड्रीम गर्ल में। इस फिल्म का ट्रेलर आज जारी किया गयाl

बॉलीवुड का ये विक्की डोनर अब तैयार हैं ‘ड्रीम गर्ल’ बनकर दर्शकों को लुभाने के लिए। कभी सीता, कभी द्रौपदी और कभी राधा बन कर। फिल्म में उनका रोल पूजा का है।  जो फोन पर महिला की आवाज़ निकाल कर लोगों को रिझाती है।फिल्म में रामायण, महाभारत और कृष्णलीला के प्रसंगों से इसका सहारा लिया गया है। ‘महाभारत के टाइम मी टू होता तो सबसे पहले पांडव अंदर होते, जैसे हिलेरियस डायलॉग फिल्म में रखे गए हैं। 

 ड्रीम गर्ल में हीरोइन तो नुसरत भरुचा हैं लेकिन लड़की का किरदार आयुष्मान को दिया गया है। इस फिल्म में मनजोत सिंह और अनु कपूर  भी नज़र आएंगे। फिल्म 13 सितम्बर को रिलीज़ होगी। 

इस फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म के साथ आयुष्मान पहली बार नुसरत भरुचा के साथ जोड़ी बनाएंगे, जिनके ग्लैमरस अंदाज़ को प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी में देखा गया है। इस फिल्म से लेखक राज शांडिल्य का डायरेक्शन में डेब्यू होगा। राज को कॉमेडी स्किट्स और गैंग्स लिखने का मास्टर माना जाता है।

आयुष्मान ने पिछले दिनों अंधाधुन और बधाई हो में बेहतरीन काम किया था। वो इसी साल फिल्म बाला में दिखेंगे जो एक गंजे आदमी की कहानी है।