Bhumi Pednekar इसलिए कर रही हैं हिस्ट्री टेक्स्ट बुक्स का रिवीजन

Bhumi Pednekar

मुंबई | अपने शानदार अभिनय के साथ दिल जीतने के बाद, Bhumi Pednekar अपनी अगली फिल्म- ‘तख्त’ के लिए पूरी तरह तैयार हैं। करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म मुगल युग पर आधारित है। अब हाल ही में मीडिया सूत्रों से खबर मिली है कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच भूमी इतिहास की किताबें पढ़ रही है।

अभिनेत्री फिल्म ‘तख्त’ के संदर्भ को समझने के लिए इतिहास की किताबें पढ़ रही हैं, जो मुगल युग पर आधारित है। फिल्म में आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, विक्की कौशल, रणवीर सिंह और अनिल कपूर और जान्हवी कपूर भी हैं।

भूमि अपने स्कूल की पाठ्यपुस्तकों को फिर से पढ़कर मुगल युग को समझने की कोशिश कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जो सितारे पीरियड ड्रामा या वास्तविक जीवन की कहानियों में काम कर रहे हैं, वे सब भी आजकल वही कर रहे हैं जो भूमि कर रही हैं।

करण जौहर डायरेक्टोरियल फिल्म की शूटिंग जयपुर और जैसलमेर में की जानी थी, हालांकि कोरोनवायरस के प्रकोप के मद्देनजर इसे बंद कर दिया गया है।

पीरियड ड्रामा में कथित तौर पर रणवीर सिंह दारा शिकोह की भूमिका में नज़र आयेंगे ,जबकि विक्की सिल्वर स्क्रीन पर औरंगजेब का किरदार निभाएंगे।फिल्म में Bhumi Pednekar भी काफी अहम् रोल में नज़र में आने वाली है | ‘तख्त’ दिसंबर 2021 में स्क्रीन पर रिलीज़ होने वाली है।