Ekta Kapoor ने की साक्षी तंवर और राम कपूर के शो की घोषणा

Karle Tu Bhi Mohabbat

मुंबई | टीवी शो, फिल्मों, विज्ञापनों, वेब शो की शूटिंग 19 मार्च से बंद हो गई थी। कोई एपिसोड बैंक नहीं रहने के कारण निर्माता Ekta Kapoor ने उन शो की एक विशेष घोषणा की जो कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य की जगह लेने वाले हैं।

पुराने एपिसोड के फिर से प्रसारण की जगह एकता साक्षी तंवर और राम कपूर के शो ” करले तू भी मोहब्बत ” को रिलीज़ करेगी।

उन्होंने साझा किया, ” हम कठिन समय का सामना कर रहे हैं पर हम फिर मिलेंगे |” चूँकि हम #kumkumbhagya #kundalibhagya का कोई और एपिसोड नहीं बना सकते हैं इसलिए हमने अपने पारिवारिक शो को zeetv पर एक्सटेंड कर दिया है , इसलिए रात 9 से 10 बजे तक करण प्रीता या अभि प्रज्ञा की जगह आप टिप्सी और करण को देखेंगे!”

” हम अपने दर्शकों की मदद करने के लिए कुछ भी नहीं कर सकते हैं, लेकिन इन कठिन तनाव के समय में उनका मनोरंजन कर सकते हैं , इसलिए हमारी लाइब्रेरी से आप सभी के लिये आपका फेवरेट कपल साक्षी तंवर और राम कपूर को आज रात 9-10 बजे से zee टीवी पर ! आनंद लें एन स्टे होम एन स्टे सेफ। “

इस शो के अलावा एकता ने शरमन जोशी और आशा नेगी की रोमांटिक सीरीज़ बरिश की भी रात 10 बजे से प्रसारित होने की घोषणा की। उन्होंने लिखा, “उन सभी के लिए जो टीवी पर # बारिश की मांग कर रहे हैं! आज रात से देखिए रोज ज़ी टीवी पर |

ये दो शो Ekta Kapoor के डिजिटल रिलीज़ थे।चैनल पर नए एपिसोड ना पाने की वजह से बिग बॉस 13 एक बार फिर से ऑन-एयर हो रहा है। कई अन्य चैनल पुराने एपिसोड या पुराने शो प्रसारित कर रहे हैं।

पीएम मोदी की 21 दिनों की राष्ट्रव्यापी बंद की घोषणा के बाद, आवश्यक सेवाओं के अलावा, अन्य सभी प्रकार की सेवाओं में रुकावट आई है।