Ekta Kapoor ने बालाजी प्रोडक्शन के कोवर्करस के लिये की 2.5 करोड़ रुपये की मदद

Ekta Kapoor

मुंबई | 21 दिन के लॉकडाउन और टीवी और फिल्म की शूटिंग को बंद करने के मद्देनजर, टीवी निर्माता Ekta Kapoor ने अपने प्रोडक्शन हाउस के सहकर्मियों के लिए 2.5 करोड़ रुपये का योगदान दिया।

यह राशि उनके वार्षिक वेतन के बराबर है। एकता ने एक नोट में साझा किया, “यह मेरी पहली और सबसे बड़ी जिम्मेदारी है कि हम विभिन्न फ्रीलांसरों और दैनिक वेतन भोगियों की देखभाल करें, जो बालाजी टेलीफिल्म्स में काम करते हैं और जो वर्तमान परिदृश्य में कोई शूटिंग नहीं होने और अपार अनिश्चितता के कारण भारी नुकसान झेल रहे हैं।”

“इस लॉकडाउन और मुसीबत के समय में मैं अपने एक वर्ष के वेतन 2.5 करोड़ रुपये को बालाजी टेलीफिल्म्स के सहकर्मियों के लिये दे रही हूँ | आगे एक ही रास्ता है, सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें। ”

लॉकडाउन से पहले भी, टीवी, फिल्म और वेब श्रृंखला की शूटिंग रुक गई थी क्योंकि फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री ने 19 मार्च से शूटिंग स्थगित करने का फैसला किया था।

इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA), प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लॉईज (FWICE) ने 15 मार्च से 31 मार्च तक प्रोडक्शन और शूटिंग को होल्ड पर रखने का फैसला किया था।

लेकिन जब पीएम मोदी ने 21 दिन के राष्ट्रव्यापी बंद की घोषणा की, उसके बाद 14 अप्रैल तक मौजूदा स्थिति के और स्पष्ट होने की उम्मीद है|इस बीच Ekta Kapoor ने कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य की जगह अपनी वेब सीरीज कहने को हमसफ़र हैं को प्रसारित किया है |