Ekta Kapoor की एक विलेन 2 होगी इस तारीख को रिलीज़

Ekta Kapoor

मुंबई | 2014 की हिट फिल्म ‘एक विलेन’ का दूसरा भाग कुछ हफ़्ते में फर्श पर जाने के लिए तैयार है। Ekta Kapoor की एक विलेन 2 दूसरी किस्त मोहित सूरी द्वारा निर्देशित की जायेगी | इसमें जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म के पहले भाग में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रितेश देशमुख मुख्य भूमिकाओं में थे।

कथित तौर पर, यह ‘एक विलेन’ का सीक्वल नहीं होगा। यह एक अलग कहानी का प्रदर्शन करेगा जो जॉन और आदित्य के चरित्र को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा करेगी।

फिल्म एक इंटेंस कहानी होगी जिसमें आदित्य और जॉन एक अलग अवतार में नजर आएंगे। दोनों ने कुछ दिन पहले मोहित के विचार को सुना और बोर्ड पर आने के लिए सहमत हुए।

आज, फिल्म निर्माता एकता कपूर ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए सह-निर्माता भूषण कुमार के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा “जब पहली बात आप दोनों कहते हैं कि “जय माता दी ” भूषण कुमार के साथ मनोरंजन को आगे बढ़ाएं | 2014 की ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी के साथ शुरू कर रहे हैं एक विलन , दूसरी किस्त 8 जनवरी, 2021 को रिलीज़ होगी! यह वास्तव में एक नई शुरुआत की निशानी है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, मोहित ने कहा, “हमने इस कहानी को जॉन, आदित्य को सुनाया है और वे दोनों अपने हिस्से को पसंद कर चुके हैं। दोनों ‘खलनायक’ का किरदार निभा रहे हैं। अब हमें लड़कियों को कास्ट करना होगा। मैं किसी को भी नहीं ले सकता क्योंकि यह एक महत्वपूर्ण भूमिका हैं |”

इस बीच, Ekta Kapoorकी फिल्म के अलावा वर्क फ्रंट पर मोहित और आदित्य अपनी आगामी रिलीज़ ‘मलंग’ के लिए उत्साहित हैं, जिसमें दिशा पटानी भी हैं। दूसरी और जॉन संजय गुप्ता की ‘मुंबई सागा’ और अपनी स्वतंत्रता दिवस की रिलीज़ अटैक की शूटिंग में व्यस्त हैं|