Exclusive: पार्थ और एरिका नही होंगे नच बलिये 9 का हिस्सा, कुल्फीवाला नाचेगा

erica parth

मुंबई।  जहा कई दिनों ये खबर आ रही थी कि एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान स्टार प्लस के रियल्टी डांस शो नच बलिए 9 में हिस्सा लेंगे लेकिन अब ये साफ हो गया है कि पार्थ और एरिका इस शो में भाग नहीं लेंगे।  


सूत्रों माने तो एरिका और पार्थ ने इस शो में पहले जाने की हामी भरी थी पर अब वो नही जाना चाहते। उसकी वजह ये है कि दोनों इस शो में जाने के लिए  एक मोटी रकम मांगी है जो नच बलिये के मेकर्स के लिए देना पॉसिबल नहीं है। पैसे उतने न मिलने की वजह से ये दोनों ने इस शो पर जाने से साफ़ मना कर दिया वैसे हम आप को ये भी बता दे कि इस वक़्त पार्थ और एरिका एक दूसरे के साथ लॉन्ग वेकेशन पर स्विट्ज़रलैंड गए हैं।  

सलमान खान के प्रोडक्शन में शुरू हो रहे इस डांस  शो के लिए उर्वशी ढोलकिया का प्रोमो पहले ही आ चुका है और अब विशाल आदित्य सिंह का प्रोमो जारी कर दिया गया है।

ससुराल सिमर का और कुल्फ़ीकुमार बाजेवाला स्टार विशाल के साथ प्रोमो में नकाब लगाए एक लड़की है।  ये मधुरिमा तुली हैं, जिन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म बेबी में काम किया था। 

मधुरिमा और विशाल पहले एक दूसरे को डेट करते थे।  इस बीच खबर ये भी है कि इस शो को सुनील ग्रोवर और जेनिफर विंगेट होस्ट नहीं करेंगे।  मोना सिंह और मनीष पॉल के शो होस्ट करने की खबर है।