Coronavirus Lock down में एरिका फर्नांडिस का ये हुनर भी आया सामने

erica fernandis

मुंबई। अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस कोरोना के कारण लॉकडाउन के चलते घर में हैं। इस दौरान अपने सभी छिपी हुई प्रतिभाओं और विशेषज्ञता को सामने ला रही हैं।

एरिका ने हाल ही में स्वादिष्ट दिखने वाली खट्टी दाल और आलू मेथी की सब्जी बनाई थी , अब एक सुंदर ड्राइंग के साथ उसकी प्यारी कलात्मक प्रतिभा को भी दिखाया ।एरिका ने ड्राइंग के लिए अपने प्यार के बारे में बोलते हुए कहा, “मैं अपने खाली समय में उत्पादक चीजें करना पसंद करती हूँ । यह खाना बनाना, कुछ नया सीखना या यहां तक ​​कि ड्राइंग और डिजाइन बनाना, यह कुछ ऐसा होना चाहिए जो मेरी रचनात्मक को जागृत करे।

ड्राइंग एक ऐसी चीज है जो वास्तव में मुझे शांत और फोकस्ड रखती है और साथ ही हाथ की अच्छी गति को भी सक्षम करती है। मुझे उस समय अपने दिमाग में कुछ भी बैठना और डूडलिंग करना बहुत पसंद है! और पेंसिल और स्केच पेन का उपयोग करना मुझे हमेशा उस स्टेशन की याद दिलाता है जिसका मैं उपयोग करता हूं।

एक बच्चे के रूप में, इसलिए मैं इस गतिविधि में और भी अधिक प्यार करती हूँ! मैंने आज जो भी खींचा है वह एक भूलभुलैया है, जो हाथ में हमारी स्थिति के लिए बहुत ही प्रासंगिक है। हम सभी वर्तमान में इस धुंध भूलभुलैया के बीच हैं, लेकिन निश्चित रूप से मुक्त होंगे।