Exclusive: जानिये KBC 11 में एक करोड़ जीतने वाले सनोज राज पैसे का क्या करेंगे, Video

sanoj raj

मुंबई।  अमिताभ बच्चन के सामने कौन बनेगा करोड़पति 11 में एक करोड़ रूपये जीतने वाले सनोज राज ने कहा है कि वो इस समय सिर्फ अपनी सिविल सर्विसेज  की तैयारी कर रहे हैं और उनके जीते हुए पैसे का निर्णय  उनके पापा ही लेंगे। 


बिहार के सनोज राज ने 15 सवालों के सही जवाब देकर 1 करोड़ जीत लिए लेकिन ज्यादा रिस्क होने के कारण 16वां सवाल खेला ही नहीं जिससे उनको 7 करोड़ मिलते।  एक्सपर्ट की सहायता से सनोज राज ने इस सवाल का जवाब दिया कि देश के किस जज के पिता एक प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं? (जस्टिस रंजन गोगोई)।  

सनोज ने बोल बोल बॉलीवुड से बातचीत में कहा कि अच्छे से खेलने का उनका लक्ष्य था जो मेहनत के कारण ही हुआ है।  उन्होंने बताया कि एक करोड़ का सवाल आसान था कर उसके लिए उनकी तैयारी भी थी। हां यहाँ पर आने के लिए वो एक्साइटेड के साथ नर्वस भी थे।

सनोज ने माना कि आईएएस की तैयारी के कारण ही उन्हें केबीसी में 15वें सवाल तक पहुँचने का मौका मिला।  अमिताभ बच्चन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनसे मिलना तो दूर मैंने कभी उन्हें एक किमी दूर से भी नहीं देखा था लेकिन जब उनके साथ रहा तो लगा कि सेलेब्रिटी हो गया हूँ।  वो इतने बड़े आदमी हैं लेकिन जब आपसे बात करते हैं तो लगता है कि काफी समय से जानते हैं।