Akshay Kumar और Sonu Sood के लिये फेंस ने की भारत रत्न की मांग,कहा COVID-19 के दौरान दिया बड़ा योगदान

Akshay Kumar

मुंबई | हालाँकि कई बॉलीवुड हस्तियों ने आकर कोरोनोवायरस महामारी से प्रभावित लोगों को अपना समर्थन दिया, लेकिन Akshay Kumar और सोनू सूद का योगदान असाधारण रहा है। फैंस एक्टर्स की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

अब ट्विटर हाल ही में अक्षय और सोनू के लिए COVID-19 महामारी के दौरान दिए गए उनके योगदान के लिये फेंस भारत रत्न की मांग कर रहे हैं । हालांकि लोगों ने प्रवासी मजदूरों की मदद के लिये सोनू की काफी पहले से तारीफ करनी शुरू कर दी थी वहीं अक्षय कुमार को भी उनके पी एम केयर फण्ड में मदद और एक बड़ी राशि के योगदान के लिये काफी सराहना मिली |

अभिनेता सोनू सूद द्वारा असहाय और ग़रीब प्रवासियों को उनके लिए परिवहन और अन्य सुविधाओं की व्यवस्था कर वापस भेजने की पहल के बाद सोनू सूद को लाइमलाइट मिली। अभिनेता ने पुलिस और अन्य लोगों के लिए मुंबई में अपने होटल के दरवाजे भी खोले जो सबसे आगे महामारी से जूझ रहे हैं।

अक्षय कुमार बॉलीवुड के पहले कुछ अभिनेताओं में से एक थे जिन्होंने कोरोनोवायरस महामारी के लिए स्थापित पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपये के अपने उदार योगदान से सभी को चौंका दिया। इससे पहले भी, अभिनेता को विभिन्न सामाजिक और राष्ट्रीय कारणों के लिए अपने दान के लिए जाना जाता है जैसे कि पुलवामा शहीद, असम और चेन्नई बाढ़ और अन्य।


प्रशंसक अपने निस्वार्थ कृत्यों के लिए दोनों अभिनेताओं की प्रशंसा कररहे हैं और मांग करते रहे हैं कि उन्हें इस संकट के समय में उनके योगदान के लिए पहचाना जाए और उन्हें भारत रत्न से नवाज़ा जाए |

इस बीच केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4 और गुड न्यूवेज़ जैसी फिल्मों के साथ पिछले साल हिट-टू-बैक हिट देते हुए, Akshay Kumar ने फोर्ब्स 2020 की दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलेब्स की सूची में स्थान बनाया है।

अभिनेता ने इस वर्ष के 100 सेलिब्रिटी इस सूची में $ 48 मिलियन की प्रीमैक्स कमाई के साथ 52 वे स्थान पर कब्जा कर, ब्रैड पिट और टॉम क्रूज जैसे कुछ हॉलीवुड सितारों को पछाड़ दिया। कोरोनोवायरस के खिलाफ लड़ाई में अक्षय लोगों और सरकार की मदद करने में सक्रिय रूप से शामिल रहे हैं।

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, Akshay Kumar की पाइपलाइन में कुछ दिलचस्प परियोजनाएं हैं। सूर्यवंशी , बच्चन पांडे ,लक्ष्मी बम ,और बेल बॉटम में अक्षय आगामी समय में दिखाई देंगे |