टीवी शो मेरे साईं की दीवानगी, फैंस ने बनाये टैटू

sai sai 1

मुंबई। हम अपने आस-पास बहुत से लोगों को अपने पसंदीदा शो के लिए अपने प्रशंसक को व्यक्त करने के लिए आश्चर्यजनक चीजें करते हुए देखते हैं। ऐसा ही एक प्रमुख शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का-मेरे साईं- श्रद्धा और सबुरी ’है।

शो ने अत्यधिक दर्शकों को आकर्षित किया है और दुनिया भर में साई भक्तों के बीच बहुत लोकप्रियता हासिल की है। कई बार हम अपने भक्तों को व्यक्त करने के लिए बहुत सारे भक्तों को बाहर जाते हुए देखते हैं। शो के लिए देशभर के दर्शक मेरे साईं की सराहना करते हुए और विभिन्न तरीकों से अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं।एक समय था जब एक प्रशंसक, जो एक बड़ा साईं भक्त है और शो के लिए बहुत पसंद करता था, अपनी साइकिल पर चंडीगढ़ से मुंबई तक सभी तरह की यात्रा करता था।

mere sai

इसी तरह की घटना फिर से हुई जब शो के एक अन्य प्रशंसक ने सेट पर आया और उसके हाथ पर टैटू गुदवाया, जिसमें लिखा था ‘मेरे साईं’। वह साईं बाबा की बहुत बड़ी भक्त है और वह हर 6 महीने में शिर्डी आती रहती है।

इस प्रशंसक ने कहा, ” मैं आमतौर पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर मैसेज करता रहता हूं, जहां लोग शो के लिए अपने प्यार का इजहार करते हैं। मैं ऐसे महत्वपूर्ण किरदार को निभाते हुए अभिभूत हूं जो लोगों को प्रभावित करता है और जीवन के प्रति उनकी धारणा को आकार देता है।

साईं बाबा का धार्मिक चरित्र निभाना अपने आप में एक चुनौती है। हालांकि, मुझे खुशी है कि दर्शक इस शो की सराहना कर रहे हैं और अपने जीवन में साईं चरित्र शिक्षाओं को शामिल कर रहे हैं। ”सोनी चैनल पर सोमवार से शुक्रवार को शाम 6.30 बजे आने वाले इस शो के आगे ट्रैक में दर्शकों को साईं बाबा की सफेद पगड़ी के पीछे की कहानी के बारे में और जानने को मिलेगा। साथ ही एक ईंट की कहानी भी होगी।