छिछोरे’ के ट्रेलर रिलीज़ से पहले, निर्माताओं ने प्रशंसकों के लिए एक मजेदार बी.टी.एस वीडियो किया शेयर!

chhichhore

मुंबई। दोस्ती पर आधारित साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ‘छिछोरे’ का ट्रेलर कल फ्रेंडशिप डे के अवसर रिलीज किया जाएगा। ट्रेलर रिलीज से ठीक पहले, निर्माताओं ने पर्दे के पीछे से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। फ़िल्म के पोस्टर को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है क्योंकि यह आपको एक ऐसी दुनिया में ले जाने का वादा करता है जहाँ से आप वापस नहीं आना चाहते हैं और जिसे देख कर अपने मन मे एक बार फिर दोस्ती की सुन्हेरी यादें ताज़ा हो जाएंगी!

फ़िल्म का यह बी.टी.एस वीडियो, फिल्म के निर्माण के दौरान ‘छिछोरे ‘ की पूरी टीम द्वारा की गई मस्ती-मज़ाक का प्रमाण है। वीडियो में हमें खिलखिलाते चेहरे और हँसी की गर्जना के बीच कलाकारों का ट्रांसफॉर्मेशन देखने मिल रहा हैं क्योंकि यह फिल्म व्यक्ति की कॉलेज लाइफ और मिड लाइफ, इन दो चरणों के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आएगी। चूँकि यह फ़िल्म दोस्ती और दोस्तों के रीयूनियन पर आधारित एक अनोखा कहानी है।

वीडियो में फ़िल्म के मुख्य कलाकार सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर हँसी से खिलखिलाते हुए नज़र आ रहे है और क्रू के बीच भी लगातार चुटकुलों के साथ हँसी खुशी का माहौल बना हुआ हैं। इतना ही नहीं, निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक नितेश तिवारी की दोस्ती भी इस बीटीएस क्लिप में सामने आई है। फिल्म का हर शॉट एक समृद्ध अनुभव है जो अपने सभी दर्शकों को बीते दिनों की यादों की सवारी पर ले जाने के लिए तैयार हैं, जहां वे अपनी कॉलेज लाइफ, अपनी दोस्ती और उनके साथ की गई मौज मस्ती को याद कर सकेंगे, जबकि जो युवा इस वक़्त अपनी कॉलेज लाइफ का अनुभव कर रहे है, वह फ़िल्म से खुद को जुड़ा महसूस करेंगे और ज़िन्दगी के इस अनमोल वक़्त का आनंद लेते हुए नज़र आएंगे।

जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है।

यह बहुप्रतीक्षित फ़िल्म नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडूक्शन हाउस के तले बनाई जा रही है। छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।