अब तक नहीं आया Sacred Games 2, बस ये है वजह

sacre

मुंबई।  सैफ अली खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की क्राइम वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन ने जितनी जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी  उसके बाद इसके दूसरे सीजन के लिए लोगों की बेकरारी तो लाज़मी थी। सीजन दूसरा शूट भी हुआ और घोषणा भी हुई लेकिन अब तक दर्शकों तक ये सीरीज़ पहुंची नहीं है। 

पिछले दिनों ये खबर आई थी कि सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बिज़ी होने के कारण शो के आने में लेट हो रहा है लेकिन ऐसा नहीं है। खबर है कि नेटफ्लिक्स की वजह से ऐसा हुआ है। किसी तकनीकी कारण से फ़िलहाल इसकी स्ट्रीमिंग को रोका गया है। दूसरा सीजन पहले 19 जून को आने वाला था लेकिन अब अगस्त में आएगा।  

हाल ही में सैफ ने कहा था कि  ये सच है कि मैं और नवाजुद्दीन सिद्दीकी दूसरे प्रोजेक्ट्स में ब‍िजी हैं लेकिन इसका मतलब से नहीं है कि हम अपने वर्क कमिटमेंट को भूल जाएं।  अपने अपना काम पूरा कर दिया है।  

सेक्रेड गेम्स के लिए सैफ और नवाज दोनों की पूरी शूट‍िंग डायरेक्टर नीरज घेवान और अनुराग कश्यप कर चुके हैं।  दोनों स्टार्स ने अपना काम वक्त रहते पूरा किया। लेकिन नेटफ्लिक्स की वजह से  नए सीजन की र‍िलीज डेट को आगे बढ़ाया जा रहा है। 

 पिछले दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो सामने आया था, वीड‍ियो में नवाज अपने सैक्रेड गेम्स के किरदार गणेश गायतोंडे के अंदाज में फादर्स डे की बधाई देते नजर आए. उन्होंने कहा, “तीन बाप हैं मेरे. पहले ने डर दिया. दूसरे ने डेयरिंग और तीसरा जिसको सबसे ज्यादा प्यार किया उसने धोखा. तीनों बाप को अपुन एक ही चीज़ बोलने का है, हैप्पी फादर्स डे। “