Sandeep Aur Pinky Faraar: पहले पोस्टर के साथ लौटे ‘इश्कज़ादे’

sandeep aur pinky

मुंबई। परिणिति चोपड़ा और अर्जुन कपूर ने यशराज की फिल्म इशकजादे में साथ काम किया था। अब दोनों फिर से एक नयी फिल्म में नजर आयेंगे. काफी समय से बन रही फिल्म संदीप और पिंकी फरार इस साल 20 मार्च को रिलीज़ की जायेगी . 

फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है जिसमें उनके किरदारों की झलक दिखाई दे रही है। दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की कहानी एक पुरुष और महिला की है जिसमें अर्जुन पुलिस वाले के रोल में हैं। 

दिबाकर ने इस फिल्म के बारे में कहा है कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि वह अपनी पहली फिल्म बनाने जा रहे हैं. उन्होंने कहा है कि इस फिल्म के लिए उनकी कोशिश होगी कि वह सबकुछ अनलर्न करें, ताकि इस कहानी को वह अलग अंदाज़ में प्रेजेंट कर पाए. 

अर्जुन ने बताया कि उन्हें आदित्य चोपड़ा का फोन आया था कि वह मिलना चाहते हैं। मैं दिबाकर का काम देखता रहा हूं और काफी फैन रहा हूं. हां, यह भी सच है कि हर एक्टर चाहता है कि वह अच्छे निर्देशकों के साथ काम करे. ऐसे में दिबाकर हैं तो जाहिर है वह फिल्मों को रियल टच देते रहे हैं. ऐसे में इस फिल्म को भी वह रियल ही रखेंगे.  इस फिल्म की कहानी दो दुनिया में रहने वाले लोगों की है।